TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

ब्रेस्ट कैंसर के दर्द ने बिगाड़ी हिना खान की हालत, काम करना हुआ मुश्किल, भगवान से हिम्मत देने की मांगी दुआ

Hina Khan Video: एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो  में हिना खान ने लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए नीना गुप्ता की बेटी से माफी मांगी है।

Hina Khan Video
Hina Khan Video: एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं। कैंसर के दर्द से गुजरने के बावजूद एक्ट्रेस को लगातार इवेंट्स में देखा जाता है। इसी बीच 7 अक्टूबर को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा से माफी मांगी है। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला, क्यों हिना खान ने मसाबा से माफी मांगी है।

साड़ी के नीचे पहने जूते

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी हुई है। साड़ी भारी होने की वजह से हिना खान उसे पकड़कर तेजी से लिफ्ट की तरफ भागती हुई नजर आ रही हैं। लिफ्ट के अंदर जैसे ही एक्ट्रेस पहुंचती हैं वहां एक लड़की पूछती है कि साड़ी के नीचे क्या है? लड़की को सवाल का जवाब देते हुए हिना खान कहती हैं कि जूता है, 'मैंने पैर में जूता पहन रखा है। आजकल इस हालत में मुझे काम करना पड़ रहा है। लेकिन हम काम करेंगे और लड़ेंगे।' यह भी पढ़ें: शहनाज गिल का आइटम Song Sajna Ve Sajna रिलीज, किलर मूव्स के आगे फीकी पड़ गई तृप्ति डिमरी की लाइमलाइट

हिना खान को खड़े होने हुई दिक्कत

हिना खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा, "जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मुझे बहुत ज्यादा न्यूरोपैथिक दर्द है। मुझे खड़े होने पर तकलीफ होती है। इस इवेंट के लिए मैंने अपने ट्रीटमेंट के साइड इफेक्ट्स के पहले से हां बोल कर रखा था। सच कहूं तो मैं शुरू में इस इवेंट को मना करने वाली थी और उनके सारे पैसे लौटाने वाली थी। इस इवेंट के लिए मुझे स्टेज पर डेढ़ घंटे तक खड़ा रहना था और मैं इसलिए बहुत ही घबराई हुई थी। मुझे यकीन नहीं था कि मैं इसे कर पाऊंगी। लेकिन किसी तरह भगवान ने मुझे इतनी ताकत दी। मैंने अपना मन बनाया क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि ऑर्गनाइजर्स को मेरी हेल्थ की वजह से परेशान झेलनी पड़े। आजकल मेरे पैरों में कोई भी गुदगुदी चीज चलने में आराम देती है। इसी वजह से मैंने साड़ी के साथ ये जूते पहनने का फैसला किया।"

हिना खान मसाबा से मांगी माफी

हिना खान ने भगवान को धन्यवाद दिया और हिम्मत देने की दुआ की है। इसी के साथ हिना खान ने नीना गुप्ता की बोटी मसाबा से मांफी भी मांगी है। हिना ने पोस्ट में कहा है कि उन्होंने साड़ी के लुक को खराब कर दिया है। लेकिन कुछ फोटो और वीडियो जरूर लिए हैं जो काफी खूबसूरत कैप्चर हुए हैं। यह भी पढ़ें: कौन है वो शख्‍स ज‍िसकी वजह से सोनाक्षी के पत‍ि जहीर को आए ‘5-6 म‍िनी हार्ट अटैक’, खुद बताई रोचक कहानी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.