Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार की एंट्री पर इस डायरेक्टर ने किया कमेंट, कहा पहले अक्षय…..

Hera Pheri 3: फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म की कास्ट को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं चल रही थी लेकिन फिल्म के सेट से एक फोटो सामने आने के बाद स्टार कास्ट पर से पर्दा उठ गया है। अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म से दूरी बनाने […]

Hera Pheri 3
Hera Pheri 3

Hera Pheri 3: फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म की कास्ट को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं चल रही थी लेकिन फिल्म के सेट से एक फोटो सामने आने के बाद स्टार कास्ट पर से पर्दा उठ गया है। अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म से दूरी बनाने की वजह पर से पर्दा हटा दिया है।

खत्म हुआ फैंस का इंतजार (Hera Pheri 3)

फिल्म हेरा फेरी 3 की चर्चाएं काफी वक्त से मीडिया में चल रही थी। फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। अब इस फिल्म की खबरें तेज हो गई हैं। फिल्म के स्टार कास्ट की भी एक फोटो सामने आई है। अब इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म में अक्षय कुमार नजर नहीं आने वाले हैं, लेकिन सेट से जुड़ी फोटो सामने आने के बाद लोगों की टेंशन दूर हो गई है।

अक्षय कुमार भी आएंगे नजर (Akshay Kumar)

बता दें कि खुद अक्षय कुमार ने फिल्म से दूरी बना लेने की बात कही थी। पहले खबर आ रही थी अक्षय कुमार की जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री हो सकती है, लेकिन ये खबर बस एक अफवाह निकली। ‘हेरा फेरी 3’ में वही पुरानी स्टार कास्ट देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनिल शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 16 से निकलकर सुंबुल तौकीर ने खरीद ली ये चीज, महज 19 साल की उम्र में किया ये काम

फिल्म के डायरेक्टर पर से उठा पर्दा (Anees Bazmee)

अब फिल्म के डायरेक्टर को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं। डायरेक्टर अनीस बज्मी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। लोगों को लग रहा था कि अनीस बज्मी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे लेकिन उन्होंने खुद इस बात से पर्दा उठा दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह फरहाद सामजी ने ले ली है।

पसंद नहीं आया था आइडिया

अनीस ने बताया कि इस फिल्म के ऑफर को उन्होंने मना कर दिया था। उनका कहना है कि उन्हें फिरोज नाडियाडवाला का आइडिया कुछ खास पसंद नहीं आया इसलिए वो इस फिल्म से दूरी बना रहे हैं। इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि अक्षय कुमार पहले इस फिल्म का हिस्सा नहीं तो इस पर उन्होंने कहा कि पहले अक्षय कुमार इस फिल्म से बाहर हुए थे फिर अचानक से वे वापस आ गए। जिसके बारे में मुझे खुद भी कोई आइडिया नहीं है।

First published on: Feb 26, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.