TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Parineeti-Raghav Marriage: हार्डी संधू ने किया परिणीति चोपड़ा को कॉल, शादी के लेकर किया बड़ा खुलासा

Parineeti-Raghav Marriage: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम इस वक्त हर तरफ छाया हुआ है। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक जमीन तक लोग इस कपल की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल दोनों ही स्टार्स को मुंबई में लगातार दो दिन डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किया गया था जिसके बाद […]

Harrdy Sandhu congratulates Parineeti chopra for Marriage
Parineeti-Raghav Marriage: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम इस वक्त हर तरफ छाया हुआ है। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक जमीन तक लोग इस कपल की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल दोनों ही स्टार्स को मुंबई में लगातार दो दिन डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किया गया था जिसके बाद इनके अफेयर के रूमर्स तेज हो गए थे। इस बात को ज्यादा वक्त हुआ भी नहीं था कि एक बार फिर दोनों को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। हालांकि दोनों की तरफ से अभी इसको लेकर कोई कन्फर्मेंशन नहीं आई है। इस बीच सिंगर हार्डी संधू ने दोनों के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हार्डी संधू ने खोला राज (Parineeti-Raghav Marriage)

दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हार्डी संधू ने परिणीति को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिससे लोगों को यकीन हो गया है कि जल्द ही वे शादी के बंधन में बंध सकती हैं। संधू ने कहा- "मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।" उन्होंने ये भी शेयर किया कि जब वे अपनी 2022 की स्पाई-थ्रिलर ‘कोड नेम: तिरंगा’ की शूटिंग कर रहे थे तो उनकी शादी के बारे में चर्चा होती थी।

दी शादी की बधाई

उन्होंने कहा, "जब हम कोड नेम: तिरंगा की शूटिंग कर रहे थे, तो हम शादी के बारे में डिसकशन करते थे और वह कहती थी कि 'मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा कि मुझे सही लड़का मिल गया है।" इतना ही नहीं हार्डी संधू ने बताया कि उन्होंने परिणीति चोपड़ा को फोन पर बधाई भी दे दी है। उन्होंने कहा, "हां, मैंने उन्हें फोन किया और बधाई दी।"

नेता संजीव अरोड़ा ने किया था ट्वीट

यही नहीं कुछ वक्त पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने भी अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर दोनों को बधाई दे डाली थी जिससे चर्चाओं का बाजार और गर्म हो गया था। उन्होंने लिखा था, "मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को अपनी हार्दिक बधाई देता हूं. उनकी यूनियन को ढेर सारा प्यार, खुशी और साथ मिले। मेरी शुभकामनाएं!"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.