TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

हार्दिक के दिल में नताशा की जगह लेने वाली कौन? तस्वीरों ने खोली डेटिंग की पोल

Hardik Pandya Rumoured Girlfriend: मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या ने शादी के 4 साल बाद अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। नताशा स्तांकोविक से अलग होने के बाद से ही हार्दिक अपने डेटिंग रूमर्स की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं और खबरें है कि वो विदेशी हसीना को डेट कर रहे हैं।

Hardik Pandya Rumoured Girlfriend: मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या ने शादी के 4 साल बाद अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। लंबे समय तक डिवोर्स रूमर्स फैलने के बाद कपल ने ऑफिशियल कर दिया है कि वो दोनों अब अलग हो गए हैं। नताशा से अलग होने के बाद फेमस इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा था। मगर इस बीच खबरें सामने आई है कि क्रिकेटर अनन्या नहीं बल्कि विदेशी सिंगर को डेट कर रहे हैं और दोनों इस समय ग्रीस में सीक्रेट वेकेशन मना रहे हैं।

 किस पर आया हार्दिक का दिल!

नताशा स्तांकोविक से अलग होने के बाद से ही हार्दिक अपने डेटिंग रूमर्स की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Rumoured Girlfriend) पॉपुलर ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया (Jasmin Walia) को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। हार्दिक की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद से उनके और जैस्मिन के डेटिंग रूमर्स को हवा मिली है।

कौन हैं जैस्मिन वालिया?

जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर हैं और उन्होंने 'बॉम डिग्गी' सॉन्ग गाया है। इस गाने को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था, जो फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में है। 'बॉम डिग्गी' गाने से ही जैस्मिन वालिया को इंडिया में पॉपुलैरिटी मिली थी। जैस्मिन भारतीय मूल की ब्रिटिश सिंगर और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 7 साल की उम्र से ही गाना शुरु कर दिया था।

तस्वीरों ने खोली पोल

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने ग्रीस वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पीछे की लोकेशन को देखकर लोगों को बड़ा हिंट मिल गया है। दरअसल, चार दिन पहले सिंगर जैस्मिन वालिया ने भी सेम लोकेशन से अपनी कुछ फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि नताशा के बाद अब हार्दिक अब जैस्मीन को डेट कर रहे हैं। हार्दिक और जैस्मीन की इन पोस्ट के सामने आते ही इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तूल पकड़ने लगी हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट 

हार्दिक पांड्या और जैस्मीन की डेटिंग रूमर्स के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंगर की पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने जैस्मीन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हार्दिक और आप साथ हैं, न्यू सल बर्ड्स ग्रीस में एन्जॉय कर रह हैं।' एक दूसरे यूजर ने बोला, 'हार्दिक पांड्या कहां है??' तीसरे यूजर ने बोला, 'तो यह घर तोड़ने वाली है।' एक अन्य यूजर ने बोला, 'वाह, वह बहुत जल्दी आगे बढ़ गया। मुझे उसकी पूर्व पत्नी के लिए बहुत बुरा लग रहा है।' यह भी पढ़ें:‘दीदी से बहुत डरती हैं बेगम’, कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस पर बोलीं स्वरा भास्कर तो भड़क उठे लोग  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.