TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Hardik Pandya का Natasa ने छोड़ा साथ? इस दर्द से गुजर चुके हैं ये 2 क्रिकेटर

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरों ने इस समय हर तरफ सुर्खियां बटोरी हुई है। मगर हार्दिक से पहले 2 इंडियन क्रिकेटर्स को भी उनके बुरे दौर पर बीवी छोड़कर जा चुकी है और उनके तलाक ने जमकर लाइमलाइट बटोरी थी।

Hardik Pandya
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पांड्या तो इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं और उनकी वाइफ नताशा भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। खबरें है कि यह कपल जल्द ही तलाक लेने वाला है और अब इन दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। सोशल मीडिया पर इस कपल को लेकर तरह-तरह के दावे भी किए जा रहे हैं। कोई बोल रहा है कि नताशा ने हार्दिक का बुरे वक्त में साथ छोड़ दिया है और कोई कोई इसे दोनों का नाटक भी बता रहे हैं। हालांकि आज हम आपको बताते जा रहे है कि सिर्फ हार्दिक ही नहीं बल्कि उनसे पहले इंडियन क्रिकेट टीम के दो ऐसे क्रिकेटर्स भी हैं, जिनका वाइफ से तलाक हो चुका है। शिखर धवन और मोहम्मद शमी के तलाक ने भी मजकर सुर्खियां बटोरी थी। शिखर धवन ने अपनी वाइफ आयशा मुखर्जी को काफी मनाने की कोशिश भी की थी, लेकिन उनका रिश्ता नहीं बच पाया। दूसरे क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर तो उनकी बेगम हसीन जहां ने काफी गंभीर इल्जाम तक लगाए थे। उन के तलाक ने सोशल मीडिया पर खूब तूल पकड़ा था। अब लगता है कि इन दोनों की तरह ही हार्दिक और नताशा का भी रिश्ता खत्म होने वाला है। लेकिन अभी तक दोनों ने तलाक की खबर की कोई पुष्टि नहीं की है। यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की बड़ी चाल, नताशा संग नहीं लेंगे तलाक? यूजर ने खोली नाटक की पोल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.