TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Heart Attack ने छीन लिए बॉलीवुड में ….. दिग्गज चेहरे, सिनेमा को जख्म मिले गहरे

Celebs Died From Heart Attack: इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल मशहूर सिनेमैटोग्राफर गुरुराज जोइस का निधन हो गया है। महज 53 साल में दुनिया को अलविदा कहने वाले फेमस सेलेब की मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। खबर सामने आते ही इंडस्ट्री के […]

Celebs Died From Heart Attack
Celebs Died From Heart Attack: इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल मशहूर सिनेमैटोग्राफर गुरुराज जोइस का निधन हो गया है। महज 53 साल में दुनिया को अलविदा कहने वाले फेमस सेलेब की मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। खबर सामने आते ही इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स गुरुराज की मौत पर अपना दुख व्यक्त करने में लग गए हैं।

गुरुराज जोइस का हार्ट अटैक से निधन (Celebs Died From Heart Attack)

सामने आई जानकारी के अनुसार गुरुराज की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। हालांकि ये पहला मामला नहीं है जिसमें किसी स्टार की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई हो। इससे पहले इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया। इस लिस्ट में टीवी एक्टर, फिल्म प्रोड्यूसर, सिंगर और डायरेक्टर तक के नाम शामिल हैं। ऐसे में आइए डालते हैं एक नजर।
  • Nitesh Pandey: अनुपमा फेम नितिशी पांडेय की 24 मई को कार्डियेक अरेस्ट के चलते मौत हो गई थी। 51 साल के एक्टर की मौत उस वक्त हुई जब वे नासिक के पास इगतपुरी में किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गए हुए थे।
  • Satish Kaushik: इसी साल 9 मार्च को एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सतीश कौशिक का दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था। एक्टर मुंबई से दिल्ली दोस्त के साथ होली सेलिब्रेट करने के लिए आए थे इसी दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ।
  • Surekha Sikri: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन 16 जुलाई 2021 को कार्डियेक अरेस्ट के चलते ही हुआ था।
  • Raju Srivastava: जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बावजूद इसके डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा पाए। 21 सितम्बर 2022 को हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हो गई थी।
  • KK: 31 मई 2022 को कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी और सिंगर ने हार्ट अटैक के चलते जान गवां दी थी।
  • Sidhartha Shukla: 2 सितंबर 2021 को बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.