TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Gumraah Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही गुमनाम हो गई “गुमराह”, कमाई के मामले रह गई पीछे

Gumraah Box Office Collection Day 1: आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म “गुमराह” कल रिलीज कर दी गई। फिल्म की रिलीज के साथ ही इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सबकी निगाहें टिकी हैं। फिल्म को लेकर लोगों के मिले जुले रिव्यू आ रहे हैं। फिल्म हिट रही या फ्लॉप आइए जानते हैं इस […]

Gumraah Box Office Collection Day 1: आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म "गुमराह" कल रिलीज कर दी गई। फिल्म की रिलीज के साथ ही इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सबकी निगाहें टिकी हैं। फिल्म को लेकर लोगों के मिले जुले रिव्यू आ रहे हैं। फिल्म हिट रही या फ्लॉप आइए जानते हैं इस खबर में-

तडम का रीमेक है गुमराह (Gumraah Box Office Collection Day 1)

फिल्म गुमहार कल सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई। यह फिल्म साउथ की फिल्म "तडम" का रीमेक है जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने साउथ इंडस्ट्री के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था जिसके बाद इसका हिंदी रीमेक बनाया गया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है।

50 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्धन केतकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गुमराह’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को महज 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। आपको बता दें कि ये फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी है और इसकी पहले दिन की कमाई को देखकर लग रहा है कि ये अपनी आधी लागत भी मुश्किल से निकाल पाएगी।

डबल रोल में नजर आए आदित्य रॉय कपूर

इस फिल्म में पहली बार आदित्य रॉय कपूर पहली बार डबल रोल में नजर आ रहे हैं। अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाले आदित्य रॉय के डबल रोल को देखने के लिए लोग थिएटर में आएंगे या नहीं यह तो आने वाले एक दो दिन में पता ही चल जाएगा। फिलहाल फिल्म को पहले दिन वह रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी।

जमकर किया था फिल्म का प्रमोशन

फिल्म की बात करें तो जहां एक तरफ आदित्य रॉय कपूर मुख्य संदिग्ध और हमशक्ल अर्जुन सहगल और रॉनी का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं मृणाल ठाकुर इंस्पेक्टर शिवानी माथुर का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक मर्डर की इनवेस्टिगेट करती हैं। बात करें गुमराह के स्टार्स की तो पिछले काफी दिनों से दोनों ही एक्टर फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। आए दिन एक्टर और एक्ट्रेस को फिल्म के प्रमोशन के चलते कई जगह पर स्पॉट किया गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.