TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

गोली लगने पर क्या बोले गोविंदा? हॉस्पिटल से सामने आया एक्टर का पहला रिएक्शन

Govinda Health Update: गोविंदा के पैर में उन्हीं की लाइसेंसी गन से पैर में गोली लगी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। एक्टर का हॉस्पिटल से लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ के बारे में अपने फैंस को बताया है...

Govinda Health Update: अभिनेता से नेता बने गोविंदा (Govinda) के साथ एक हादसा हो गया जिसमें उनके पैर में गोली लग गई है। हालांकि वो अब पहले से ठीक हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने चाहने वालों को अपना हेल्थ अपडेट देते हुए एक ऑडियो जारी किया है। एक्टर ने अपना ऑडियो रिकॉर्ड कर अपने मैनेजर को दिया है। एक्टर ने बताया कि अब वो पहले से बेहतर हैं।

अस्पताल से सामने आया पहला रिएक्शन

गोविंदा के साथ आज सुबह यानी 1 अक्टूबर की सुबह पौने पांच बजे हुआ। उन्होंने अपने मैनेजर को अपना ऑडियो रिकॉर्ड कर दिया है। इसमें उन्होंने बताया है कि नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा... आप सब लोगों के आशिर्वाद और मां-बाप का आशीर्वाद और गुरु की कृपा की वजह से मैं ठीक हूं। गोली लगी थी पर वो निकाल दी गई है। [audio ogg="https://e24bollywood.com/wp-content/uploads/2024/10/WhatsApp-Audio-2024-10-01-at-10.45.30-AM.ogg"][/audio] मैं धन्यवाद देता हूं आदरणीय डॉक्टर अग्रवाल जी का और आप सभी लोगों की प्रार्थना जो हैं आप सभी का धन्यवाद और आभार। यह भी पढ़ें: गोविंदा को लगी गोली, जानें क्या है पूरा मामला, कैसे हैं एक्टर?

कैसे लगी गोली

एक्टर के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को बताया कि शिवसेना नेता गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी रहे थे। जाने से पहले वो अपनी रिवॉल्‍वर को केस में रख रहे थे तभी वो हाथ से छूट गई और मिस फायर हो गया। इस दौरान उनके पैर में गोली लग गई। ताजा अपडेट के अनुसार, एक्टर के पैर से गोली निकाल दी गई है और अब उनकी हालत स्थिर है। अभी वो आईसीयू में हैं लेकिन ठीक हैं।

गोविंदा की हिट फिल्में

एक्टर गोविंदा अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई शानदार फिल्में दी हैं। गोविंदा की हिट फिल्मों की बात करें तो उन्होंने राजा बाबू, कुली नं 1, साजन चले ससुराल, जोड़ी नं 1, बड़े मियां छोटे मियां, अनाड़ी नं 1 और हद कर दी आपने जैसी हिट फिल्में दी थी। यह भी पढ़ें: लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर कहां जा रहे थे गोविंदा? ‘चीची’ के मैनेजर ने बताया सच, अब कैसे हैं एक्टर?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.