TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Govinda and Krushna Abhishek: अपने भांजे-भांजी पर फूटा एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी का गुस्सा, इंटरव्यू में कह डाली इतनी बड़ी बात

Govinda and Krushna Abhishek: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का रिश्ता तो जग जाहिर है। कृष्णा अभिषेक रिश्ते में गोविंदा के भांजे हैं। अक्सर दोनों को एक दूसरे के साथ देखा गया है। हालांकि कई बार यह देखना को भी मिला है कि दोनों की आपस में नहीं बनती। इंडस्ट्री में कई बार दोनों […]

Govinda
Govinda and Krushna Abhishek: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का रिश्ता तो जग जाहिर है। कृष्णा अभिषेक रिश्ते में गोविंदा के भांजे हैं। अक्सर दोनों को एक दूसरे के साथ देखा गया है। हालांकि कई बार यह देखना को भी मिला है कि दोनों की आपस में नहीं बनती। इंडस्ट्री में कई बार दोनों की खटपट की खबरें सामने आईं। अब एक बार फिर गोविंदा की पत्नी और खुद गोविंदा ने कृष्णा के साथ अपने रिश्ते और अनबन पर बात की है।

इंडस्ट्री में मशहूर है किस्सा (Govinda and Krushna Abhishek)

इंडस्ट्री में अक्सर देखा गया है कि सेलेब्स के रिश्ते जब आपस में नहीं बनते तो अक्सर वे सुर्खियां बटोर लेते हैं। ऐसा ही कुछ गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के साथ भी हुआ। जब-जब दोनों के बीच अनबन हुई तब-तब बात खबरों में आ गई। एक बार फिर गोविंदा और उनकी पत्नी ने इस बारे में बात की है। आइए जानते हैं पूरा मामला- दरअसल एक पुराने इंटरव्यू में कृष्णा और उनकी बहन आरती सिंह ने कहा था कि उनके मामा उन्हें मदद के तौर पर हर महीने 2000 रुपए दिया करते थे। गोविंदा और उनकी पत्नी को यह बात पसंद नहीं आई है और अब उन्होंने इस पर अपनी राय रखी है।

पत्नी सुनीता ने निकाली भड़ास

बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा और सुनीता ने आरती और अभिषेक के दिए इंटरव्यू पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि-प्लीज उनके बारे में कोई सवाल मत करो। उन्होंने इंटरव्यू में जो भी कहा है वो सच नहीं है इसलिए मैं इरिटेट हो रही हूं। गोविंदा भी अब उनसे कुछ नहीं कहेंगे। इतना ही नहीं सुनीता आगे कहती हैं कि मुझे पछतावा होता है कि मैंने उनकी देखभाल क्यो की। उन्होंने झूठ क्यों बोला कि गोविंदा ने उन्हें सिर्फ 2000 रुपए दिए।

गोविंदा ने भी तोड़ी अपनी चुप्पी

जब बारी आई गोविंदा की तो गोविंदा ने कहा कि फैमिली की चीजों के बार में मीडिया में बात करना उन्हें पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि उस समय सबके बारे में मम्मी तय करती थीं। मुझे नहीं पता कि जब वो छोटे थे तो उन्हें क्या कहानी बताई गई। ऐसा होता है कि जब आप लोगों का बहुत ज्याजा ध्यान रखते हैं तो दूसरे लोग इसका क्रेडिट ले जाते हैं लेकिन जो सब कुछ कर रहा होता है उसे लगता है कि मैं दूसरों का भला कर रहा हूं। इतना ही नहीं एक्टर ने आगे यह भी कहा कि आप मेरे लिए अच्छी बात नहीं कर रहे हैं तो आपको थैंक्यू बोलता हूं। सच्चाई एक दिन सामने आ जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.