---विज्ञापन---

Tu Jhoothi Main Makkaar: जब सेट पर लड़की ने बोल दिया रणबीर कपूर को अंकल, एक्टर के उड़े होश

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर और एक्ट्रेस कई जगह नजर आए। अभी हाल ही में रणबीर कपूर को चंडीगढ़ में प्रमोशन करते हुए […]

girl called ranbeer kapoor uncle
girl called ranbeer kapoor uncle

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर और एक्ट्रेस कई जगह नजर आए। अभी हाल ही में रणबीर कपूर को चंडीगढ़ में प्रमोशन करते हुए देखा गया था। अब इस कड़ी में उन्हें टीवी रियालिटी शो इंडियन आइडल 13 के सेट पर देखा गया।

इंडियन आइडल 13 में मचाया धमाल (Indian Idol13)

रणबीर कपूर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर उन्हें कई जगहों पर प्रमोशन करते हुए देखा गया। इस सिलसिले में उन्हें इंडियन आइडल 13 के मंच पर देखा गया। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची उन्हें ‘अंकल’ बोलती हुई दिखाई दे रही है।

रणबीर, श्रद्धा और जावेद ने की स्पेशल एंट्री

इंडियन आइडल 13 के सेट पर एक छोटी बच्ची ने उन्हें अंकल बोल दिया, जिस पर रणबीर कपूर ने बिना देरी किए उसे टोक दिया। खुद चैनल ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि शो के सेट पर रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और सिंगर जावेद अली सुपरस्टार सिंगर 2 के सदस्यों के साथ नजर आए।

ये भी पढ़ेंः कियारा आडवाणी ने किया कैटरीना को रिप्लेस, फैंस में छिड़ी कोल्ड वॉर

सेट पर बच्ची ने बोल दिया रणबीर कपूर को ‘अंकल’ (Uncle)

इसी वीडियो में मंडली की एक छोटी बच्ची रणबीर कपूर से कहती हैं, ‘रणबीर अंकल।’ इस पर वो टोकते हुए कहते हैं, ‘यार मुझे अंकल मत बोल।’ फिर बच्ची कहती हैं, ‘अच्छा आप बताओ मैं क्या बोलूं।’ इस पर अभिनेता कहते हैं, ‘आरके बोल दे।’ इस वीडियो के आते ही यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि पिछले साल ही रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी की थी और दोनों ने नवम्बर बेटी को जन्म दिया था। बेटी का नाम राहा है। फिल्म प्रमोशन के दौरान भी रणबीर कपूर को बेटी राहा के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा गया।

First published on: Mar 04, 2023 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.