TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुरेखा ने देखी ईशान के लिए लड़की, अब क्या करेगी सवी ?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 7 November: ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। इस सीरियल में जो ट्रैक चल रहा है वो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। सवी और ईशान की नोक झोक को लोग अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। […]

Image Credit : Google
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 7 November: ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल इस समय काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। इस सीरियल में जो ट्रैक चल रहा है वो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। सवी और ईशान की नोक झोक को लोग अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। अब सभी को आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, ईशान अपनी मां को बताता है कि वो सवी के बर्थडे पर एक पार्टी देने वाला है। ईशान के मुंह से सवी की बात सुनकर ईशा बहुत खुश हो जाती है। सवी अपने काम के चक्कर में ईशान के पास नहीं जा पाती। सवी ईशान को फोन करके न आने के लिए कह देती है। ईशान जबरदस्ती सवी को कॉलेज लेकर जाता है। सवी को पता चलता है कि सब लोग उसका बर्थडे मनाने वाले हैं। यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary का डांस देख लोगों ने खोया आपा, लटके झटकों से लूटी महफिल

ईशान ने तैयार किया सवी का गिफ्ट (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 7 November)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, ईशान सवी के बर्थडे गिफ्ट पर मैसेज लिखवाता है। सुरेखा अंदर आती है और पूछती है कि क्या वो मजाक पर हंस रहा था। सुरेखा ये जानने की कोशिश करती है कि वह क्या छिपा रहा है। ईशान ये कहते हुए उसे वापस छीन लेता है ये कुछ नहीं है। सुरेखा ईशान से कल जल्दी आने घर आने के लिए कहती है क्योंकि उसने लड़की के परिवार को घर पर बुलाया है। इस दौरान ईशान सोच में पड़ जाता है।

नहीं भूल सकती जन्मदिन

इसके आगे आप देखंगे कि अश्विनी, भवानी से कहती है कि वो हरिणी और बीनू से मिलने जाएगी। भवानी इसके लिए मान जाती है। भवानी विराट की फोटो देखकर कहती है कि अश्विनी को लगता है कि उसे सवी का बर्थडे याद नहीं है। वो कहती है कि वो सवी का जन्मदिन कभी नहीं भूल सकती।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.