TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘बेटी का शव देख विचलित हो गई थीं’, ग्यारह-ग्यारह के इमोशनल सीन पर गौतमी कपूर का रिएक्शन

Gautami Kapoor Talk About Gyaarah-Gyaarah: ग्यारह-ग्यारह में एक ऐसी मां के रोल में जिसमें उसकी छोटी सी बेटी का बेरहमी से कत्ल कर दिया जाता है गौतमी कपूर ने निभाया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि सीरीज में काम करना उनके लिए कैसा अनुभव था, और सबसे ज्यादा कठिन क्या था उनके लिए...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Gautami Kapoor Talk About Gyaarah-Gyaarah: राघव जुयाल (Raghav Juyal) की 'ग्यारह-ग्यारह' (Gyaarah-Gyaarah) ने हाल ही में जी5 (Zee5) पर दस्तक दी है। ये एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। उमेश बिष्ट द्वारा निर्देशित समय-यात्रा पर आधारित इस सीरीज ने उम्मीद से ज्यादा सफलता पाई है। सीरीज में हर किसी के रोल ने लोगों का दिल जीता फिर वो राघव जुयाल हो या कृतिका कामरा। लेकिन मां के रोल में गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) ने ऐसी एक्टिंग की है कि देखने वाले इमोशनल हो गए। ऐसे कई सीन थे जहां पर लोगों की आंखें नम हुई हैं। ये सीरीज करना गौतमी कपूर के लिए भी कुछ आसान नहीं था। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि इस सीरीज को करना उनके लिए कैसा एक्सपीरियंस रहा। इसके अलावा उन्होंने एक इमोशनल सीन के बारे में भी बात की और बताया कि वो उनके लिए कितना मुश्किल था।

दिल दहला देने वाले सीन को लेकर गौतमी ने क्या कहा

जूम को दिए एक इंटरव्यू में गौतमी कपूर ने एक ऐसे सीन के बारे में बात की जिसे करते हुए वो कांप गई थीं। अगर आपने ग्यारह-ग्यारह देखी होगी तो जरूर जान गए होंगे की हम किस सीन के बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल हम उस सीन के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें गौतमी को अपनी बेटी के शव को देखने वाले सीन का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि ये सीन शूट करना उनके लिए बहुत कठिन था। यह भी पढ़ें: 45 करोड़ में बनी कमा डाले 8300 करोड़, इंडिया में लगा था बैन, अब इस दिन हो सकती है रिलीज!

बेटी के शव को देखना नहीं था आसान

उन्होंने बताया कि ये उन्हें पता था ऑनस्क्रीन बेटी के शव को एक बंद कमरे में देखना था। क्योंकि शवगृह बंद ही होते हैं और वहां पर सामने बेजान शरीर को देखना किसी चुनौती से कम नहीं था। ऐसा किसी भी मां के लिए शूट करना मुश्किल ही होने वाला था। क्योंकि उन्हें पता होता है कि उनके बच्चे उनके लिए क्या होते हैं। गौतमी ने भी एक ऐसी मां का किरदार इस सीरीज में अदा किया है जिसमें उनकी छोटी सी बेटी की हत्या कर दी जाती है। जब उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी के शव को मुर्दाघर में पहचान के लिए देखना है तो वो उनके लिए बहुत ही मुश्किल था।

क्या थी सीरीज की कहानी

अब हम एक नजर सीरीज की कहानी पर डालें तो वो बहुत ही अच्छी थी जिसमें क्राइम और थ्रिलर को दिखाया गया था। हर एक सीन दिल दहला देने वाला था, फिर चाहे वो अदिति की हत्या हो या फिर उन लड़कियों का मर्डर जिन्हें मारकर उनका मेकअप बिगाड़ दिया जाता है। पूरी सीरीज समय यात्रा पर आधारित है जिसमें राघव को पहले से ही इंस्पेक्टर धैर्य के द्वारा होने वाली घटना के बारे में पता चल जाता है। हालांकि सीरीज को समझने के लिए ख थोड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है क्योंकि हर एक सीन कुछ इस तरह फिल्माया गया है जिसे समझना आसान नहीं था। यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे से गायब हैं टीवी के ये 5 चहेते स्टार्स, कभी करते थे इंडस्ट्री पर राज

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.