---विज्ञापन---

Gauahar Khan-Zaid Darbar: जैद दरबार के घर में खुशी का माहौल, गौहर खान ने बेटे के जन्म के बाद किया स्पेशल पोस्ट

Gauahar Khan-Zaid Darbar: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान मां और जैद दरबार पापा बन गए हैं। आज उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस और जैद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। कपल की पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें […]

Gauahar Khan-Zaid Darbar: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान मां और जैद दरबार पापा बन गए हैं। आज उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस और जैद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। कपल की पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इस्माइल दरबार बने दादा (Gauahar Khan-Zaid Darbar)

जहां एक तरफ गौहर खान फेमस एक्ट्रेस हैं तो वहीं जैद दरबार भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। बता दें कि जैद दरबार फेमस संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। इस लिहाज से गौहर खान उनकी बहू हैं। अब गौहर और जैद के बेटे के इस दुनिया में कदम रखते ही इस्माइल दरबार दादा बन चुके हैं।

10 मई को हुआ जन्म

बिग बॉस की विनर रह चुकी गौहर खान ने जिस पल से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी उसी पल से फैंस उन पर नजरें गड़ाए बैठे थे। गौहर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती थीं। हाल ही में कपल ने  बेबी शावर पार्टी भी ऑर्गेनाइज की थी जिसमें तमाम सेलेब्स नजर आए थे। अब कपल ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। गौहर खान और जैद दरबार ने इस प्यारी पोस्ट के जरिए बताया कि उनके बेटे ने 10 मई के दिन जन्म लिया है।

सेलेब्स ने दी बधाई

गौहर खान और जैद दरबार की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा, सुनील ग्रोवर, अनिता हसनंदानी, दीया मिर्जा, युविका चौधरी, किश्वर मर्चेंट और काम्या पंजाबी का नाम शामिल है। काम्या पंजाबी ने कमेंट कर लिखा, ‘बधाई और नन्हें मेहमान को ढेर सारा प्यार।’ तो जसलीन मथारू ने कमेंट कर लिखा कि उन्हें पहले से ही इसका एहसास था। बता दें कि कपल ने साल 2020 में बड़े धूमधाम से निकाह किया था।

First published on: May 12, 2023 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.