TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

सलमान खान के हमलावरों की सच्चाई आई सामने, एक्टर के घर के बाहर फायरिंग पर बड़ा एक्शन

Salman Khan: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग ने उनके परिवार को डरा कर रख दिया था। एक्टर के साथ हुई इस घटना पर अब कोर्ट ने बड़ा एक्शन लिया है।

Salman Khan-Anmol Bishnoi
Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर कोई भी संकट आता है तो उनके फैंस परेशान होने लगते हैं। सलमान खान कई दिनों से निशाने पर बनाया जा रहा है। इस बात की पुष्टि तब हुई जब सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया था। इसके कुछ दिनों बाद सलीम खान को भी पार्क में बैठने के दौरान बुर्का पहने एक महिला ने लॉरेंस बिश्नोई की धमकी दी थी। हाल ही में सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। इसके बाद सलमान खान भी डर गए थे और उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ा ली थी। सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया है। इस मामले में फायरिंग करने वाले आरोपी विक्की गुप्ता की याचिका खारिज कर दी गई है। जेल में बंद शूटरों का कहना है कि उन लोगों को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने हायर किया था।

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग पर आया बड़ा अपडेट

14 अप्रैल को 2 बाइक सवारों ने सलमान खान के घर के बाहर 4 राउंड फायरिंग की थी। इस मामले में फायरिंग करने के आरोपी विक्की गुप्ता की जमानत याचिका मकोका कोर्ट ने खारिज कर दी है। विशेष मकोका न्यायाधीश बीडी शेलके ने 18 अक्टूबर को शूटर विक्की गुप्ता की जमानत याचिका खारिज की, जिसका विस्तृत आदेश 21 अक्टूबर को जारी किया गया। आदेश के अनुसार विक्की गुप्ता और उसके सहयोगी सागर पाल ने 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास गोलीबारी की। जज शेलके ने इस बात पर जोर दिया कि एफआईआर में स्पष्ट रूप से दो व्यक्तियों को मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाया गया है, जिसमें पीछे बैठे व्यक्ति ने अभिनेता के घर की पहली मंजिल पर फायरिंग की।

अनमोल बिश्नोई ने कराया था सलमान खान पर हमला  

सलमान खान बॉलीवुड के बड़े एक्टर हैं उनके लाखों फैंस हैं। कई बार अपने फैंस की भीड़ से मिलने के लिए को इस मंजिल की गैलरी में आते हैं। अक्सर सुबह-सुबह भी इसी गैलरी में टहलते हैं। ऐसे में गोली चलाकर कहीं न कहीं उनको निशाना बनाने की कोशिश की गई। गुजरात की साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल की आरोपियों से कई बार बातचीत भी हुई थी। कॉल रिकॉर्डिंग के सबूत भी कोर्ट में पुलिस जमा करवा चुकी है। अनमोल बिश्नोई ने ही गुप्ता और सागर पाल को हायर किया था। यह भी पढ़ें:मैं बदसूरत था इसलिए Priyanka Chopra को हुई दिक्कत… ‘Kiss कॉन्ट्रोवर्सी’ पर Annu Kapoor का शॉकिंग बयान  

काला हिरण के शिकार के बाद बढ़ी सलमान खान की मुश्किलें

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनमोल अपने भाई को जेल जाने के बाद गैंग को ऑपरेट कर रहा है। वह कई ऐसे अपराधों के ग्रुप में शामिल है। जो स्टार्स को धमकाकर वसूली जैसे काम करता है। अनमोल ने ही सलमान के खिलाफ साजिश रची। 1998 में काला हिरण के शिकार मामले में बदले की भावना से दोनों भाई सलमान को कई बार टारगेट करने की साजिश रच चुके हैं। बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है। यह भी पढ़ें: ‘मधुबाला’ फेम एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुद दी Good News

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.