TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कंगना से लेकर जाह्नवी तक, इस करवा चौथ रिक्रिएट करें इन हसीनाओं के रेड एथनिक लुक्स

Bollywood Actresses Red Ethnic Looks: करवा चौथ पर आप भी बॉलीवुड सेलेब्स के रेड एथनिक रिक्रिएट कर सकती हैं। ये लुक्स आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे। आइए आपको बताते हैं कैसे इन लुक्स को ट्राई करें।

Bollywood Actresses Red Ethnic Looks: करवा चौथ पर रेड एथनिक लुक ही सबसे बेस्ट होता है। आज हम आपके लिए बॉलीवुड की हसीनाओं के रेड एथनिक लुक्स लेकर आए हैं। इन लुक्स को रिक्रिएट कर आप भी अप्सरा से खूबसूरत लगेंगी। कंगना रनौत से लेकर जाह्नवी कपूर तक के ये लुक आपके करवा चौथ को शानदार बना देंगे। रेड लुक में देख पति देव भी आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। वहीं सासू मां आपकी नजर उतारती रह जाएंगी। आइए आपको बताते हैं इन लुक्स को कैसे रिक्रिएट करें।

कंगना रनौत

कंगना का ये साड़ी लुक आपके दिन के लिए परफेक्ट है। इस साड़ी को पहन आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। वहीं हेयर स्टाइल की बात करें तो इस लुक पर आप बालों का जुड़ा बना सकते हैं। साथ ही गजरा और रेड रोज को लगाकर इस लुक को रिक्रिएट करें। वहीं गले में हेवी नेकलेस और कानों में झुमके पहन आपका लुक कम्पलीट हो जाएगा।

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर का रेड अनारकली आपके दिन को और भी स्पेशल बना देगा। इस लुक में आप ग्लैमरस लगेंगी। बालों का सिंपल सा हेयर स्टाइल बनाकर आप इस लुक को कैरी कर सकती हैं। वहीं गले में चोकर और कानों में लंबे झुमकों के साथ इस लुक को कम्पलीट करें। यह भी पढ़ें: Haryanvi Hit Songs: इन हरियाणवी गानों के बिना अधूरी है दिवाली पार्टी, आज ही प्लेलिस्ट में करें शामिल

तारा सुतारिया

अगर आप किसी अलग की तलाश में हैं तो तारा सुतारिया का ये साड़ी लुक आपके लिए बेस्ट है। ये लाल साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी। अपने फेस्टिव लुक को कम्पलीट करने के लिए गले में चोकर नेकलेस, मांग टीका और स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनें।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के इस फ्लोरल साड़ी लुक में भी आप अप्सरा सी खूबसूरत दिखेंगी। इस लुक पर आप ओपन हेयर स्टाइल कर सकती हैं। कानों में सिंपल से इयररिंग्स पहन ये लुक कम्पलीट करें। ये स्टाइल करवा चौथ के लिए बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लुक देगा।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी का मिनिमल लुक आपको करवा चौथ पर क्लासी लुक देगा। इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी करें। हेयर स्टाइल की बात करें तो इस पर आप ओपन हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं। सिंपल मेकअप और सिंपल इयररिंग्स के साथ ये लुक कम्पलीट हो जाएगा। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: भूख से बौखलाईं चाहत, विवियन ने ली साइड; इस कंटेस्टेंट को दे डाली धमकी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.