TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Flying Beast: ‘स्मार्ट जोड़ी’ फेम गौरव तनेजा-रितु राठी कौन? जिनके तलाक की उड़ रहीं खबरें

Gaurav Taneja-Ritu Rathee Separation Rumours: स्टार प्लस के रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आना वाला पॉपुलर कपल गौरव तनेजा-रितु राठी सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

Gaurav Taneja-Ritu Rathee
Gaurav Taneja-Ritu Rathee Separation Rumours: बॉलीवुड स्टार्स के तो अक्सर ही तलाक और ब्रेकअप की खबरें सामने आ रहती हैं। मगर इन दिनों स्टार प्लस के रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आना वाला पॉपुलर कपल गौरव तनेजा-रितु राठी सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। आइए बताते हैं कि आखिर ये कपल कौन है?

तलाक लेंगे पॉपुलर यूट्यूबर कपल?

दरअसल, गौरव तनेजा-रितु राठी फेमस यूट्यूबर कपल हैं और इन दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर इंडियन यूट्यूबर और पायलट गौरव तनेजा और उनकी पायलट और इन्फ्लुएंसर वाइफ रितु राठी के वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। मगर इन दिनों खबरें सामने आ रही हैं कि इस कपल के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और यह जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं।

गौरव तनेजा ने तोड़ी चुप्पी (Gaurav Taneja-Ritu Rathee Separation Rumours)

गौरव तनेजा पर अपनी बीवी को धोखा देने के आरोप लगाए जा रहे हैं और इसी वजह से चर्चा है कि वो और रितु अलग हो रहे हैं। इन खबरों पर रितु की तरफ से तो कई रिएक्शन सामने नहीं आया है, मगर गौरव ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इन खबरों पर रिएक्ट किया है। उन्होंने एक पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। उम्मीद है कि जल्द ही सब सुलझ जाएगा। मेरे पूर्व जन्म के और इस जन्म के बहुत पाप एकजुट होंगे। ये भगवान की कृपा ही है, कि इसी जन्म में, वो मेरे सारे पाप खत्म कर रहे हैं।'

गौरव- रितु की लव स्टोरी 

गौरव और रितु दोनों ही पेशे से पायलट हैं और इन दोनों की पहली मुलाकात एक होटल में हुई थी। इन दोनों ने यूट्यूब पर ही अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था। गौरव को देखते ही रितु को वो पसंद आ गए थे, उसके बाद फेसबुक पर उन्होंने उसे फ्रेंज रिक्वेस्ट भेजी थी। फेसबुक के जरिए ही दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी और फिर दोनों को प्यार हो गया।

  दिलचस्प है शादी का किस्सा

गौरव और रितु शादी के लिए तो तैयार थे, मगर दोनों के परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं होते। एक कट्टर जाट परिवार की रितु ने गौरव से शादी तो की, मगर शादी के दिन तक उनके परिवार में यह बात कोई नहीं जानता था कि वो एक जाट नहीं बल्कि पंजाबी परिवार से आते हैं। कपल ने स्टार प्लस के रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में हिस्सा लिया था और उस दौरान अपनी शादी का दिलचस्प किस्सा भी बताया था। यह भी पढ़ें: Khatron ke khiladi 14: सिद्धार्थ शुक्ला से अर्जुन बिजलानी, 5 TV एक्टर्स जो बने रोहित शेट्टी के शो के विनर    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.