TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फिल्मफेयर अवॉर्ड की सिलेक्शन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, बोले-पठान-जवान से बेहतर एनिमल कैसे?

Filmfare Awards 2024: रणबीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर शाहरुख खान के फैंस निराश हो गए हैं और फिल्म फेयर अवॉर्ड्स पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan Ranbir Kapoor
Filmfare Awards 2024: बीती रात गुजरात में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2024) में फिल्मी सितारों का जलवा देखने को मिला। अवॉर्ड शो को करण जौहर और मनीष पॉल ने होस्ट किया। अवॉर्ड्स की नाइट 'एनिमल' और '12वीं फेल' के नाम रही। करीना कपूर, आलिया भट्ट, सारा अली खान और वरुण धवन जैसे स्टार्स ने फिल्म फेयर में शिरकत की। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बीती रात बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards 2024)मिला है। रणबीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर शाहरुख खान के फैंस काफी निराश हो गए हैं और ऐसे में लोग अब फिल्म फेयर अवॉर्ड्स पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

रणबीर को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड (Ranbir Kapoor wins best actor for Animal)

दरअसल, फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में साल 2023 में रिलीज हुई मूवी 'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला है। इस फिल्म में उनका किरदार काफी अग्रेसिव दिखाया गया था। अपने रोल के लिए एक्टर की खूब सराहना भी हुई थी। मगर रणबीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने से किंग खान के फैंस खासा नाराज हो गए हैं, क्योंकि इस साल शाहरुख खान की तीन मूवीज रिलीज हुई है। पठान और जवान ने तो बॉक्स ऑफिस का मौसम ही बदल दिया था। ऐसे में शाहरुख की जगह रणबीर को अवॉर्ड दिए जाने से फैंस भड़क गए हैं।

इन स्टार्स ने भी किया बेहतरीन काम (Filmfare Awards 2024)

सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं बल्कि इस साल कई स्टार्स की एक्टिंग ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े हैं। फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल और '12वीं फेल' में विक्रांत मेसी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। ऐसे में 'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा जाना। लोगों को कुछ खास रास नहीं आया है, क्योंकि इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा था। इस वजह से भी शाहरुख के फैंस रणबीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर नाखुश हैं। यह भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद अंकिता लोखंडे की रोती हुई शक्ल देख नेटिजन्स ले रहे मजे, बोले- Moye Moye हो गया मैडम का

फैंस जा रहे नाराजगी (Filmfare Awards 2024)

रणबीर ही नहीं बल्कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए आलिया भट्ट को भी बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड दिया गया है। दोनों पति-पत्नि को अवॉर्ड मिलने पर लोग ज्यादा खफा हो गए हैं। इतना ही नहीं फिल्म फेयर अवॉर्ड्स पर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने सवाल खड़े कर दिए है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'अगर शाहरुख खान जवान के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के हकदार नहीं हैं तो यकीन मानिए कोई और इसका हकदार नहीं है। वैसे भी मैंने यह तीन दिन पहले ही कहा था कि सीरियस मत लो फिल्मफेयर को। एसआरके ऐसे चिंदी अवॉर्ड्स से बहुत बड़ा है याद रखना हमेशा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शुक्रिया शाहरुख खान इतनी मेहनत करने और पठान, जवान और डंकी के साथ पूरी दुनिया का मनोरंजन करने के लिए...फिल्मफेयर के लायक शाहरुख खान नहीं हैं!'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.