TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

तेज स्पीड उड़ रही ‘Fighter’ की रफ्तार हुई कम, मंगलवार को कलेक्शन में नहीं दिखा दम

Fighter Box Office Collection Day 6:  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।  जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया फैंस में एक खास बज देखने को मिला। ओपनिंग डे पर मूवी ने शानदार कलेक्शन किया। लेकिन वीक डेज में […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Fighter Box Office Collection Day 6:  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।  जब से फिल्म का ट्रेलर सामने आया फैंस में एक खास बज देखने को मिला। ओपनिंग डे पर मूवी ने शानदार कलेक्शन किया। लेकिन वीक डेज में फाइटर की कमाई को किसी की नजर सी लग गई है और वो फुस्स हो गई है। जहां मंडे टेस्ट में भी फाइटर का कुछ कमाल न दिखा वहीं मंगलवार को भी फिल्म की समाई सुस्त ही रही। आइए एक नजर डालते हैं मूवी के लेटेस्ट कलेक्शन पर। यह भी पढ़ें: Rohit Shetty के खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनेंगे Abhishek Kumar?

मंगलवार को भी रही कमाई कम  (Fighter Box Office Collection Day 6)

उम्मीद की जा रही थी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' अच्छी कमाई करगी। हालांकि ओपनिंग कमाई से मेकर्स की उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ गई थी। देशभक्ति से लबरेज फिल्म में पुलवामा अटैक के बारे में दिखाया गया है। वहीं दीपिका और ऋतिक के रोमांस ने ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों मूवी बहुत पसंद आई है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फाइटर ने अपनी रिलीज के 6वें दिन सिर्फ 7.75 करोड़ का कलेक्शन किया हैं।

अपनी ही फिल्मों से हो गए ऋतिक पीछे

बता दें कि फिल्म फाइटर से जितनी उम्मीद की थी, वो उतना कलेक्शन करने में सफल नहीं रही है। हालांकि अभी तक मूवी को ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, लेकिन बात ऋतिक रोशन की पहले की फिल्मों की करें तो उससे ये बहुत पिछड़ गई है।

एक नजर ऋतिक रोशन की पहली फिल्मों की कमाई पर  (Fighter Box Office Collection Day 6)

1. वॉर में ऋतिक रोशन ने ऐसा जलवा बिखेरा की वो लोगों के दिलों पर छा गई। फिल्म ने  छठे दिन 20 करोड़ की कमाई की थी। 2. ऋतिक रोशन की बैंग बैंग मूवी ने अपनी रिलीज के छठे दिन 10.7 करोड़ का कलेक्शन किया था। 3. बात विक्रम वेधा कि करें तो इस फिल्म ने अपनी रिलीज के छठे दिन 7.21 करोड़ का कलेक्शन किया था। 4. सुपर 30 ने भी कमाई के मामले में  6.7 करोड़ का कलेक्शन कर खाता भारी किया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.