Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Farzi: शाहिद कपूर की इस वेब सीरीज के आगे सब “फर्जी”, तोड़ दिए Mirzapur 2 के भी Records

Farzi: शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ओटीटी पर रिलीज हुई इस सीरीज ने खुद मिर्जापुर और पंचायत जैसी सीरीज के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहिद कपूर स्टारर इस वेब सीरीज ने व्यूज के मामले में एक अलग ही रिकॉर्ड बना दिया है। राज […]

Farzi: शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ओटीटी पर रिलीज हुई इस सीरीज ने खुद मिर्जापुर और पंचायत जैसी सीरीज के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहिद कपूर स्टारर इस वेब सीरीज ने व्यूज के मामले में एक अलग ही रिकॉर्ड बना दिया है। राज और डीके की इस वेब सीरीज को लेकर लगातार चर्चाएं बनी हुई हैं।

फर्जी ने तोड़ा रिकॉर्ड (Farzi)

‘द फैमिली मैन’ की शानदार सफलता के बाद राज और डीके ने अपनी सीरीज ‘फर्जी’ को प्लेटफॉर्म पर उतारा है और उनकी इस सीरीज ने फैमिली मैन को पछाड़ कर रख दिया है। जी हां इस सीरीज के व्यूज तो कुछ ऐसा ही कह रहे हैं। बता दें कि एक सर्वे करने के बाद फर्जी वेब सीरीज को अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज घोषित किया गया है।

शाहिद कपूर ने किया ओटीटी पर डेब्यू

आपको यह भी बता दें कि ‘फर्जी’ के जरिए शाहिद कपूर ने ओटीटी डेब्यू किया है। यह उनकी पहली वेब सीरीज है और इसके साथ ही उन्होंने एक दमदार एंट्री मार दी है। सीरीज की सफलता तो कुछ ऐसा ही कह रही है। अब यह सीरीज भी राज और डीके की बेहतरीन सीरीज की लिस्ट में शामिल हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘फर्जी’ को 37.1 करोड़ दर्शकों ने देखा है। याद दिला दें कि ‘फर्जी’ ने व्यूज के मामले में ‘रुद्र’, ‘मिर्जापुर सीजन 2’, ‘पंचायत 2’ और ‘द नाइट मैनेजर’ जैसी अन्य लोकप्रिय सीरीज को पीछे छोड़ दिया है।

खुद शाहिद ने किया शेयर

खुद एक्टर शाहिद कपूर ने एक्साइटमेंट मे सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है-‘फर्जी फीवर…आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।’ शाहिद की इस पोस्ट पर फैंस भी अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘फर्जी देखकर सच में काफी मजा आ गया है। शाहिद भाई को मुबारक।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एक और हिट के लिए शुभकामनाएं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘वाह शाहिद, यह खबर सुनकर मजा आ गया।’

इस सीरीज में साउथ के स्टार विजय सेतुपति, के के मेनन, राशी खन्ना, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और रेजिना कैसेंड्रा भी शामिल हैं।

First published on: Mar 25, 2023 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.