TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

फराह खान ने KBC सेट पर अमिताभ बच्चन को ऑफर की फिल्म, एक्टर ने तुरंत पूछी फीस 

Kaun Banega Crorepati 14 Farah Khan: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के अपकमिंग एपिसोड में फराह खान और बोमन ईरानी सेट पर नजर आएंगे। फराह खान सेट पर अमिताभ बच्चन को फिल्म का ऑफर देती हुई नजर आती हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन उनकी फीस के बारे में पूछते हुए नजर आते हैं।

Kaun Banega Crorepati 14 Farah Khan
Kaun Banega Crorepati 14 Farah Khan: अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के लेटेस्ट एपिसोड में फराह खान और बोमन ईरानी नजर आने वाले हैं। दोंनो सेट पर धमाकेदार एंट्री करते हैं। शो में आकर दोनों खूब हंसी-ठिठोली करते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि फराह खान सेट पर ही अमिताभ बच्चन को फिल्म ऑफर करती हुई नजर आती हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन भी मजे में उनसे फीस के बारे में पूछते हुए नजर आते हैं। आइए बताते हैं कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के अपकमिंग एपिसोड में क्या धमाल होने वाला है।

फराह खान ने अमिताभ बच्चन को फिल्मों के लिए बताया लकी

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के 25 अक्टूबर वाले एपिसोड में बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान और एक्टर बोमन ईरानी सेट पर मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं। फराह खान मजाकिया अंदाज में कहती है कि साल 2014 में आई 'हैप्पी न्यू ईयर' के बाद से उन्होंने कोई फिल्म नहीं बनाई है क्योंकि वो एक प्रोजेक्ट करने के बारे में सोच रही हैं। इसमें वो किसी और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती हैं। फराह कहती हैं कि किसी भी डायरेक्टर का करियर ग्राफ उठता नहीं है जब तक वो बिग बी के साथ काम ना कर लें। फराह खान बौलती हैं, "आपको ब्लू टिक तब तक नहीं मिलता है जब तक वो अमिताभ जी के साथ काम ना कर ले।"

फराह खान ने KBC सेट पर अमिताभ को दिया फिल्म का ऑफर

फराह खान की बातें सुनकर अमिताभ बच्चन मुस्कुराके हैं। इसके बाद अपनी फिल्मों में बिग बी को लेने को लेकर इंटरेस्ट दिखाया। इसके बाद फराह और बोमन ने अमिताभ को झट से फिल्म प्रपोजल दे दिया, जिससे वह चौंक पड़े। फराह ने कहा, "सर, हमारे पास आपके लिए एक प्रोजेक्ट है!" इसपर अमिताभ तुरंत पूछते हैं माल किधर है? तब फराह उनसे कहती हैं कि आप साइन करते हो कि नहीं? यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 18: सारा के पिता की सुसाइड का एलिस से क्या लिंक? छलक पड़े आंसू

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म का टाइटल किया रिवील

फराह ने फिल्म का टाइटल भी बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम है 'जब तक बच्चन'। आगे समझाते हुए कहा जब तक सूरज चांद रहेगा, बच्चन जी का नाम रहेगा! जैसे ही अमिताभ ने भौहें उठाते हुए उनकी ओर देखा फराह मजाकिया ढंग से 'बच्चन नंबर 1' और 'केवल बच्चन' जैसे टाइटल बोलकर हंसने लगीं। यह भी पढ़ें: ट्विंकल के साथ फोटो से डिंपल का इनकार क्यों? ‘गो नोनी गो’ के प्रीमियर से जुड़ा मामला

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.