TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

वैनिटी वैन में एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियो करते रिकॉर्ड…. मशहूर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

Radhika Sarathkumar: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से इंडस्ट्री में होने वाले यौन उत्पीड़न पर लगातार खुलासे हो रहे हैं। अब साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस राधिका शरतकुमार ने वैनिटी वैन में गुप्त कैमरे के जरिए एक्ट्रेसेस के न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने की घटना का खुलासा किया है।

Radhika Sarathkumar
Radhika Sarathkumar: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से इंडस्ट्री में होने वाले यौन उत्पीड़न पर लगातार खुलासे हो रहे हैं। कई मशहूर अभिनेत्रियां इस मीटू अभियान के अंर्तगत अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर मुखर हो चुकी हैं। अब साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस राधिका शरतकुमार ने वैनिटी वैन में गुप्त कैमरे के जरिए एक्ट्रेसेस के न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने की घटना का खुलासा किया है।

राधिका का शॉकिंग खुलासा

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका शरतकुमार (Radhika Sarathkumar) लंबे समय से फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्म के सेट पर होने वाली एक चौंकाने वाला खुलासा किया। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक बार उन्होंने खुद सेट पर कुछ आदमियों के एक ग्रुप को साथ में बैठकर अभिनेत्रियों के न्यूड सीन देखते हुए देखा। एक्ट्रेस ने बताया कि वो लोग हिडन कैमरे में वैनिटी वैन में हीरोइनों के ऐसे न्यूड सीन रिकॉर्ड किया करते थे।

हीरोइनें की न्यूड फोटोज का होल्डर

राधिका ने बताया कि वैनिटी वैन में गुप्त कैमरों के जरिए रिकॉर्ड किए न्यूड सीन्स को आदमी अपने मोबाइल पर एक्ट्रेसेस के नाम से अलग-अलग होल्डर बनाकर रखते हैं। फिल्म के सेट पर ये लोग साथ में बैठकर इन सीन्स को देखकर बाद में मजा लेते हैं। एक्ट्रेस आगे कहा, 'इतना ही नहीं कई बार तो मैंने कई बार लोगों को एक्ट्रेसेस की वैनिटी वैन के दरवाजे पर दस्तक देते देखा है। कई लड़कियां मुझसे हेल्प मांगने तक आ चुकी हैं।' यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री के गंदे राज से एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा, बोली- न वॉशरूम, न कपड़े बदलने के लिए…

डर से राधिका ने उठाया ये कदम

इस दौरान राधिका शरतकुमार ने आगे बताया कि लोगों को सरेआम सेट पर बैठकर हीरोइनों के इस तरह के कपड़े बदलते वीडियो देखने के बाद डर की वजह से उन्होंने वैनिटी वैन में कपड़े बदलना बंद कर दिया और होटल के कमरे में जाने लगीं। हालांकि वीडियो देखने के बाद वो इतने गुस्से में थीं कि वो सीधे टीम से जाकर भिड़ गई थीं।

राधिका ने टीम को दी चेतावनी

राधिका ने खुलासा किया कि इस घटना के बाद वो सीधे टीम के पास जा पहुंची थी, उन्होंने उन्हें धमकी देते हुए कहा, 'मैंने वैन में कपड़े बदलती महिलाओं के वीडियो देखे हैं और ये सही नहीं है।' फिर मैंने वैन टीम से कहा कि अगर मुझे वैनिटी वैन के अंदर एक भी कैमरा मिला तो मैं उन्हें चप्पल से मारूंगी। मेरे चिल्लाते हुए वैनिटी वैन लेने से इंकार करने के बाद उन्होंने मुझसे कहा था कि वो इसकी जांच करेंगे। यह भी पढ़ें: ‘बर्दाश्त नहीं कर पाओगे..’ Shraddha Kapoor से फैंस ने की खास डिमांड तो मिला ये मजेदार जवाब  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.