TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इंतजार हुआ खत्म! Family Man 3 का फर्स्ट लुक जारी, इस बार क्या होगा Manoj Bajpayee का मिशन

Family Man 3 On Amazon Prime Video: फैमिली मैन 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुड न्यूज है कि साल 2024 में इसके सीजन 3 का दीदार हो जाएगा, सीरीज के फर्स्ट लुक से पर्दा उठ गया है।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Family Man 3 On Amazon Prime Video: अमेज़न प्राइम वीडियो की क्राइम ड्रामा सीरीज फैमिली मैन 3 (Family Man 3) का लोगों को कब से इंतजार है। बीते दिन प्राइम विडियो के स्पेशल इवेंट में फैमिली मैन के नए सीजन के पोस्टर से पर्दा उठ गया है। फैंस के लिए गुड न्यूज है कि इसी साल यानी 2024 में वो अपनी फेवरेट सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। इस खबर को सुनते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं। इवेंट में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मच अवेटेड वेब सीरीज के पोस्टर से भी पर्दा उठ गया है। अब दर्शकों को इस बात को जानने की इच्छा है कि आखिर रिलीज कब होगी ये वेब सीरीज।

फैमिली मैन 3

दरअसल बीते दिन यानी 19 मार्च को मुंबई में प्राइम वीडियो का एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट की खास बात ये रही कि इसमें करीब 70 सीरीज और फिल्मों का ऐलान किया गया। लिस्ट में कई मच अवेटेड वेब सीरीज के नाम भी शामिल हैं। मेकर्स ने मनोज बाजपेयी की फैमिली मैन के लुक से भी पर्दा उठा दिया है।

कितनी भाषाओं में होगी रिलीज

इवेंट में जैसे ही इस बात का ऐलान हुआ कि इसी साल फैमिली मैन 3 को दर्शक देख पाएंगे तो सभी के चेहरे पर खुशी आ गई। आपको बता दें कि प्राइम विडियो पर मौजूद एक पोस्ट में ये भी बताया गया है कि मनोज बाजपेयी की अपकमिंग सीरीज हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली और पंजाबी भाषा में रिलीज होगी। एक पोस्टर जारी किया है जिसमें मनोज बाजपेयी अपने कलिग से पूछता है कि बताना क्या हो रहा है अंदर? नीचे लिखा हुआ है ये नया फीचर देख। दरअसल इसमें बताया गया है कि ये कितनी भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

मनोज बाजपेयी ने क्या बताया नए सीजन के बारे में

एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि The Family Man 3 की शूटिंग फरवरी से शुरू हो गई है। इसकी शूटिंग उत्तर-पूर्वी इलाकों में की जाएगी। एक्टर ने हिंट देते हुए कहा कि जहां सीजन 2 खत्म हुआ था, वहीं से सीजन 3 की शुरुआत की जाएगी। नए सीजन को लेकर एक्टर ने कहा कि नया सीजन 'बड़ा सुंदर और भयानक होगा।' यह भी पढ़ें: Prime Video पर ‘Paatal Lok’ से ‘Panchayat’ तक, इन 70 वेब सीरीज और फिल्मों के होंगे दीदार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.