TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बुरी खबर: इमरान हाशमी हुए घायल, फिल्म ‘गुडाचारी 2’ के सेट पर हुआ हादसा

Emraan Hashmi Injured: इमरान हाशमी हाशमी के साथ फिल्म 'गुडाचारी 2' के सेट पर हादसा हो गया है। एक्शन सीन को शूट करते समय एक्टर के गर्दन में चोट लग गई है।

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi Injured: इमरान हाशमी के फैंस के लिए बुरी खबर है। इमरान हाशमी के साथ शूटिंग सेट पर हादसा हो गया है। इस हादसे में एक्टर बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इमरान हाशमी के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'गुडाचारी 2' के शूटिंग सेट पर एक्शन सीन करते हुए गर्दन में चोट लग गई है।

इमरान हाशमी हुए घायल

हैदराबाद में इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुडाचारी 2' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान एक्टर के साथ बुरी घटना घट गई है। इमरान हाशमी एक एक्शन सीन शूट करने के लिए जंपिंग सीन कर कर रहे थे। इस दौरान एक्टर के गर्दन में भयंकर चोट लग गई है। इमरान हाशमी के गर्दन पर लगी चोट की फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिसे देखकर एक्टर के फैंस परेशान हो रहे हैं।

सोशल मीडिया के पोस्ट से मिली जानकारी

Viral Bhayani के एक पोस्ट के मुताबिक इमरान हाशमी के साथ हुई घटना की जानकारी मिली है। इस पोस्ट में एक्टर की दांए तरफ गर्दन में भंयकर चोट लगी हुई दिखाई दे रही है। इसी पोस्ट  के साथ एक और फोटो हो जिसमें एक्टर को लगी हुई चोट पर पट्टी लगी हुई नजर आ रही है। यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर के दर्द ने बिगाड़ी हिना खान की हालत, काम करना हुआ मुश्किल, भगवान से हिम्मत देने की मांगी दुआ

'गोडाचारी 2' के  प्रोडक्शन टीम से मिली जानकारी

फिल्म 'गोडाचारी 2' के  प्रोडक्शन टीम से जुड़े सूत्रों ने बताया, "इमरान फिल्म में एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे। जंपिंग सीक्वेंस के दौरान उनकी गर्दन में चोट लग गई।" इमरान फिलहाल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

इमरान हाशमी की फिल्म तेलुगु 'गोडाचारी 2'

'गोडाचारी 2' एक तेलगू फिल्म है। ये इमरान हाशमी की दूसरी तेलुगु फिल्म है। इसके पहले इमरान हाशमी ने पवन कल्याण के साथ 'ओजी' फिल्म की थी। यह भी पढ़ें: कौन है वो शख्‍स ज‍िसकी वजह से सोनाक्षी के पत‍ि जहीर को आए ‘5-6 म‍िनी हार्ट अटैक’, खुद बताई रोचक कहानी  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.