TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पिता को पुलिस से प्रोटेक्ट करते दिखे Elvish Yadav, लोगों ने कहा फिर जीत लिया दिल

Elvish Yadav Protecting His Father: सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एल्विश नोएडा पुलिस के अधिकार और अपने पिता के बीच ढाल की तरह खड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि एल्विश ने फिर एक बार दिल जीत लिया।

ELVISH Yadav Father
Elvish Yadav Protecting His Father: बिग बॉस विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के माता-पिता और परिवार के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहा। एल्विश के माता-पिता बेटे के जेल जाने के बाद से दिन-रात उन्हें बाहर लाने की कोशिशों में जुटे थे। मीडिया के सामने भी दोनों अपने बेटे के लिए भावुक होते दिखाई दिए। उनके पिता ने यहां तक कह दिया कि अगर वो हजार बार भी जन्म लें तो उन्हें ऐसा ही बेटा चाहिए। एल्विश के पेरेंट्स का कहना है कि उनके बेटे ने कोई गुनाह नहीं कबूला है और वो बेकसूर है। वही अब सोशल मीडिया पर एल्विश एक बार फिर सबका दिल जीतते नजर आ रहे हैं। दरअसल,एल्विश एक वीडियो में अपने पिता को पुलिस और भीड़ से अलग करते दिखाई दे रहे हैं।

पिता ने आगे ढाल की तरह खड़े हो गए एल्विश

एल्विश यादव की फिर से एक बार जमकर तरीफ हो रही है। दरअसल, जब नोएडा पुलिस उन्हें गुरुग्राम ले जा रही थी तो उस दौरान एल्विश के पिता उनसे मिलने आते हैं। इस दौरान नोए़डा पुलिस के एक अफसर उनके पिता को आंख दिखाते और कुछ कहते नजर आते हैं। 'राव साहब' को बर्दाश्त नहीं होता है कि उनके पिता से कोई इस तरह बात करे। ऐसे में वो पुलिस और पिता के बीच आकर पुलिस अफसर से कुछ कहते हुए आगे बढ़ने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे तारीफ

एक तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोग एल्विश की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उनके फैन पेज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,जिस तरह एल्विश अपने पिता को प्रोटेक्ट किया उनके लिए इज्जत बढ़ गई। इसी वीडियो पर कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने दिल जीत लिया। वही कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने दिखा दिया कि जब माता-पिता की बात आती है, एल्विश किसी से नहीं डरते। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस वीडियो पर निगेटिव कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एल्विश ने किया फैंस का धन्यवाद एल्विश यादव ने जेल से बाहर आने के बाद अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया। वो फोटो में मुस्कुराते नजर आएं। इसके अलावा उन्होंने फैंस को धन्यवाद करते हुए ‘थम्स अप’ दिखाया। इस फोटो के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में राज कपूर की फिल्म ‘अनाड़ी’ का सॉन्ग ‘जीना इसी का नाम है’ लगाया। इस सॉन्ग के लगाने का साफ मतलब है कि एल्विश अपने फैंस को समझाना चाह रहे कि मन में हर किसी के लिए प्यार रखें, हर किसी के गम में शामिल हो, जीना इसी का नाम है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.