---विज्ञापन---

Elvish Yadav पर फिर लटकी खतरे की तलवार, ED ने भेजा समन, लखनऊ बुलाया

Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव एक बार फिर से ईडी के हत्थे चढ़ गए हैं। जी हां, प्रवर्तन निदेशालय ने यूट्यूबर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में नया समन जारी किया है...

Elvish Yadav

Elvish Yadav ED summons: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Youtuber Elvish Yadav) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से स्नेक वेकम केस में वो फंसते नजर आ रहे हैं। एल्विश को ED ने रेव पार्टी जिसमें सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाता था केस में एक बार फिर से नया समन जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एल्विश को 23 जुलाई को पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया है। हालांकि इससे पहले भी उन्हें बुलाया था लेकिन देश से बाहर होने की वजह से वो पेश नहीं हो पाए। इस केस में वो जेल की हवा भी खा चुके हैं। आइए जानते हैं पूरे केस के बारे में विस्तार से…

पहले 8 जुलाई को जारी किया था समन

जानकारी के लिए बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने एल्विश को मनी लॉन्ड्रिंग मामने में पहले 8 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वो पेश नहीं हो पाए जिसके पीछे की वजह थी उनका विदेश में होना। अब एक बार फिर से उनके खिलाफ नया समन जारी किया गया है जिसके तहत यूट्यूबर को 23 जुलाई को लखनऊ में पेश होना है।

कब दर्ज हुआ था केस

एल्विश यादव अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। बीते कई दिनों से वो मनी लॉन्ड्रिंग केस (Elvish Yadav controversy) की वजह से खबरों में बने हुए हैं। अब एक बार फिर से वो इसी केस की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। बता दें कि एल्विश के खिलाफ मई में ई़डी ने  मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। अब ईडी उनके पास मौजूद महंगी कारों की भी जांच करेगी, ऐसे में एल्विश यादव  एक बार फिर से मुसीबत में फंस गए हैं अब उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

खा चुके हैं जेल की हवा

एल्विश इस मामले में जेल की हवा भी खा चुके हैं। हालांकि अब वो जमानत पर बाहर हैं। लेकिन ये बात भी सही है कि अभी तक उनकी परेशानियां खत्म नहीं हुई हैं। ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बार फिर से एल्विश के खिलाफ ईडी ने शिकंजा कस लिया है।

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez पर फिर लटकी ED की तलवार

First published on: Jul 10, 2024 12:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.