TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Elvish yadav के दोस्त ने खोली पोल, एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें क्या है सच

Elvish yadav friend exclusive interview: एल्विश यादव के दोस्त राजवीर सिसोदिया ने न्यूज 24 को दिए इंटरव्यू में एल्विश को लेकर कई सवालों का जवाब दिया है। इंटरव्यू में राजवीर इमोशनल हो गए और कहने लगे कि माता-पिता के बारे में सोचिए।

Elvish yadav
Elvish yadav friend exclusive interview: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। स्नेक वेनम केस में उन्हें 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। एल्विश के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। अब न्यज 24 के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एल्विश के दोस्त राजवीर सिसोदिया ने एल्विश और उन पर लगे इल्जामों पर बात की है और हर सवाल का जवाब देते नजर आए हैं। इतना ही नहीं उनके दोस्त जवाब देते हुए रोने भी लग गए।

क्य सच में रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करते हैं एल्विश

एल्विश यादव के दोस्त ने न्यज 24 के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि वो अपने दोस्त को सपोर्ट करते हैं। उन्हें नहीं लगता कि एल्विश ने ऐसा कुछ किया है। उनके ब्लॉग्स और म्यूजिक वीडियो के क्लिप्स को लोग शेयर कर रहे हैं और इसे सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा है।

उन्हें स्नेक वेनम सप्लाई करवाने की जरूरत नहीं

एल्विश के दोस्त का कहना है कि वो एक जाने माने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर है। यूट्यूब और इंस्टाग्राम से उनकी अच्छी-खासी कमाई होती है। ऐसे में जब कोई इंसान करियर में सक्सेसफुल है और अच्छी कमाई कर रहा ह, तो उसे ऐसे काम करने की क्या जरूरत पड़ सकती है। कई बार सोशल मीडिया पर चीजें सिर्फ दिखाने के लिए की जाती है। एल्विश क्या कोई भी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ऐसा ही करते हैं।

एल्विश के पास कहां से आई महंगी गाड़ियां

एल्विश की महंगी गाड़ियों को लेकर राजवीर ने कहा कि किसी की संपत्ति उसके मेहनत की कमाई की ही होती है। उन्होंने बताया कि उनके पास बस दो ही गाड़ियां हैं, जो उनकी मेहनत की कमाई की ही है। एल्विश के पिता के बयान पर उनके दोस्त ने कहा कि क्या पता उन्होंने अपने पिता को झूठ बोला हो। कई बार पैसे खर्च करने के बाद बच्चे माता-पिता को झूठ बोल देते हैं, ताकि माता-पिता की बात रह जाए और बच्चे को भी पसंद की चीज मिल जाए।

एल्विश के माता-पिता के बारे में सोचिए

एल्विश के पेरेंट्स को लेकर बात करते हुए राजवीर इमोशनल हो गए। उन्होंने बोला कि अगर एल्विश को लेकर वीडियो बना रहे हैं तो प्लीज उनके माता-पिता के बारे में सोचिए। कुछ भी ऐसा न बनाएं, जिसे देखकर उनके माता-पिता दुखी हो जाएं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.