TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्या लॉकअप में फिर जाएंगी Kangana ranaut? एक्ट्रेस के राजनीति में उतरने पर फैंस हुए कंफ्यूज

Kangana ranaut host lockup: एकता कपूर का फेमस शो 'लॉकअप 2' इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। दर्शक जितना शो को लेकर एक्साइटेड हैं, उतना ही ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि कंगना रनौत क्या दोबारा इस सीजन को होस्ट करेंगी या नहीं।

Kangana Ranaut
Kangana ranaut host lockup: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में पॉलिटिक्स में कदम रखा है। कंगना को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना उम्मीदवार बनाया है। राजनीति में कदम रखने के बाद अब एक्ट्रेस का फेमस शो लॉकअप का अगला सीजन सुर्खियों में है। एकता कपूर ने लॉकअप के सीजन दो की पुष्टि कर दी है। सीजन एक को कंगना ने होस्ट किया था। कंगना की वजह से ही ये शो काफी पॉपुलर हुआ था। अब लॉकअप के दूसरे सीजन को लेकर लोग कंफ्यूज हैं कि राजनीति में आने के बाद क्या कंगना इस शो को होस्ट करेंगी? https://www.instagram.com/tv/CaCLJFcAWlJ/?hl=en

शो के होस्ट को लेकर क्यों कंफ्यूज हैं फैंस

एकता कपूर ने जब से लॉकअप सीजन 2 को लेकर हिंट दिया। फैंस के बीच शो को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। फैंस चाहते हैं कि शो जल्द से जल्द शुरू हो। हालांकि, कंगना शो को होस्ट करेंगी या नहीं, इसे लेकर सवाल बना हुआ है। फिलहाल वो चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। अगर एक्ट्रेस जीतती हैं तो वो प्रदेश के कामों में व्यस्त हो जाएंगी। यही वजह है कि इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। फैंस लॉक अप 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एकता कपूर का होस्ट को लेकर जवाब

एकता कपूर से हाल ही में पैप्स ने शो के होस्ट के बारे में पूछा तो वो अपना जवाब घूमाती नजर आईं। उन्होंने कहा कि वो उम्मीद करती हैं कि कंगना लॉकअप के नेक्स्ट सीजन को होस्ट करें। अब वो इस सीजन की बात कर रही या अगले सीजन की, ये देखना दिलचस्प होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.