TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

डेब्यू मूवी में बॉडी शेमिंग की शिकार हुईं ‘ड्रीम गर्ल’ की बेटी, एक्ट्रेस ने बताया फिल्मी दुनिया का सच

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी को अपनी डेब्यू मूवी से ही बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे लोग उन्हें मोटा कहकर ट्रोल करते थे।

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) भी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं ईशा एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ईशा ने एक इंटरव्यू में अपने शुरुआती दौर में सामने आई चुनौतियों के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें भी बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था।

मां हेमा मालिनी से होने लगी तुलना

ईशा देओल ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि जब उन्होंने फिल्मी जगत में बतौर एक्ट्रेस कदम रखा था तो उन्हें कईं अलोचना का सामना करना पड़। एक्ट्रेस ने बताया,'हर कोई मेरी तुलना मां (हेमा मालिनी) से करता था, जो कि मेरे लिए एक बहुत बड़ी चुनौतियों में से एक थी। ईशा ने आगे कहा कि उन्हें काफी बॉडी शेमिंग भी झेलनी पड़ी। अभिनेत्री ने कहा कि उनको लोग मोटी कहकर चिढ़ाते थे। उनके वजन को लेकर बेकार की टिप्पणी की जाती थी, जो काफी डिप्रेसिंग होता था।

डेब्यू मूवी से ही होने लगीं ट्रोल

ईशा ने कहा कि यह घटना मेरी डेब्यू मूवी के बाद की हैं। 2000 के दशक में फिल्मों के रिलीज होने के बाद ऐसी टिप्पणियों का सामना करना पड़ता था। इसके साथ ही मेरी पहली फिल्म से ही मेरी तुलना मेरी मां के साथ की जाने लगी। जबकि मेरी मां ने 200 से ज्यादा फिल्में की हैं तो मैं अपनी पहली फिल्म में ही कैसे उनके जैसा काम कर सकती हूं। लोगों की इस सोच की वजह से ही मैंने फिल्मों से दूरी बनाई। ईशा ने बताया कि उस समय मेरा 'बेबी फैट' मूवी की डिमांड होती थी, लेकिन लोगों को ये समझ में नहीं आता है। यह भी पढ़ें: दीपिका के बाद फेमस सिंगर के घर गूंजी किलकारी, तलाक की अर्जी के बाद दिया बेटी को जन्म

इन फिल्मों में दिखीं ईशा

ईशा ने अपने करियर की शुरुआत 'मेरे दिल से पूछे' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'ना तुम जानों ना हम', 'क्या दिल ने कहा', 'कुछ तो है', 'चुरा लिया है तुमने' और 'एलओसी' जैसी फिल्मों में काम किया। वहीं लोकप्रिय फिल्मों की बात करें तो ईशा ने 'युवा', 'धूम', 'काल', 'इंसान', 'दस' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्में भी की हैं।

सुपरस्टार्स के घर में जन्मीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं। उनकी छोटी बेटी अहाना देओल हैं। दोनों ही बेटियों ने अलोचनाओं के बाद से फिल्मी जगत से दूरी बना ली थी। ईशा को आखिरी बार वेब शो 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में देखा गया था। यह भी पढ़ें: Salman Khan पहुंचे Malaika Arora के घर, एक्ट्रेस के एक्स जेठजी ने परिवार को दी सांत्वना

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.