TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘मधुबाला’ फेम एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुद दी Good News

Drashti Dhami Blessed With Baby Girl: दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बन गई हैं। टीवी एक्ट्रेस ने 22 अक्टूबर को एक बेटी को जन्म दिया है।

Drashti Dhami Blessed With Baby Girl
Drashti Dhami Blessed With Baby Girl: टीवी इंडस्ट्री की 'मधुबाला' के घर खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस के फैंस से लेकर परिवार में सभी लोग खुशी से झूम रहे हैं। बेटी के जन्म की न्यूज को एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है।टीवी की 'मधुबाला' की सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने साल 2015 शादी की थी। इस तरह से ये कपल शादी के 9 साल बाद पेरेंट्स बने हैं। शादी के 9 साल बाद पेरेंट्स बनने का जश्न कपल का परिवार मना रहा है।

दृष्टि धामी ने इंस्टाग्राम पर मां बनने पर किया पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है, "22 अक्टूबर 2024 को सीधे स्वर्ग से हमारे दिल में एक नन्ही सी जान आ गई है। ये एक नई शुरुआत है।" एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में अपने नाम के साथ अपने हसबैंड और पेरेंट्स का नाम लिखा है। दृष्टि धामी की इस पोस्ट पर फैंस के अलावा रुबीना दिलैक, मौनी रॉय, करण सिंह ग्रोवर, नकुल मेहता, सुमोना चक्रवर्ती सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी है।

शादी के 9 साल बाद दृष्टि धामी बनी मां

दृष्टि धामी ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी के 9 साल बाद बेबी प्लानिंग को लेकर कहा था कि उन्हें मां बनने को लेकर कई जल्दी नहीं है। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन पर फैमिली का भी प्रेशर नहीं है। दृष्टि धामी ने बताया कि जब वो और उनके पति नीरज खेमका तैयार होंगे तो वह बच्चे की प्लानिंग कर लेंगे। 9 साल बाद पेरेंट्स बनने की खुशी एक्ट्रेस का पूरा परिवार मना रहा है। एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं। यह भी पढ़ें:टीवी एक्ट्रेस ने बनाया करवा चौथ का मजाक, भड़क उठे यूजर्स

दृष्टि धामी वर्कफ्रंट

दृष्टि धामी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान डेली रूटीन के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती थी। इस दौरान एक्ट्रेस जमकर वर्कआउट कर रही थीं और अपनी डाइट पर ध्यान रख रही थीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने बताया था कि एक्सरसाइज वगैरा वो डॉक्टर की सलाह लेने के बाद कर रही हैं। दृष्टि धामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई' और 'मधुबाला- एक इश्क और जुनून' जैसे पॉपुलर शोज में काम किया है। यह भी पढ़ें: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में KGF स्टार बनेगा रावण, एक्टर ने किया कंफर्म

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.