TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मशहूर एक्ट्रेस की जवान बेटी की मौत का असली सच आया सामने, छोटी सी बीमारी ने ले ली जान

Divya Seth Daughter Mihika Shah Death Reason: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दिव्या सेठ की 24 साल की बेटी मिहिका शाह की अचानक मौत ने सभी को गमगीन कर दिया है, अब ये जान लेते हैं कि उनकी मौत हुई किस वजह से...

इमेज क्रेडिट: Google
Divya Seth Daughter Mihika Shah Death Reason: हिंदी मनोरंजन जगत से एक ऐसी दिल चीर देने वाली खबर आई है जिसे सुन सभी हैरान हो गए। जी हां, बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जिन्होंने टीवी पर भी अच्छा काम किया दिव्या सेठ (Divya Seth ) की जवान बेटी की अचानक मौत हो गई। अपनी 24 साल की बेटी की मौत से दिव्या पूरी तरह से टूट गई है। इस दुखद समाचार की पुष्टि खुद दिव्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के द्वारा की थी। दिव्या सेठ की बेटी मिहिका शाह (Mihika Shah passes away) सिर्फ 24 साल की थीं जिन्होंने छोटी सी उम्र में 5 अगस्त को दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर कैसे हुई थी मिहिका की मौत? चलिए हम आपको बता देते हैं कि आखिर वो कौन सी बीमारी या कारण (Divya Seth Daughter Mihika Shah Death Reason) रहे जिनकी वजह से मिहिका छोटी उम्र में बड़ा गम दे गई।

कैसे हुई मिहिका शाह की मौत

दिव्या सेठ की जवान बेटी की असामयिक मौत से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। इससे पहले इंडस्ट्री में कृष्ण कुमार की 20 साल की बेटी तिशा कुमार के निधन से इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए थे। जहां तिशा कुमार की मौत कैंसर की वजह से हुई तो वहीं मिहिका शाह की मौत का कारण भी सामने आ गया है। उनकी मां ने बताया ति वो लंबे समय से बीमार थीं, कथित तौर पर मिहिका को बुखार था। एक बुखार कैसे मौत का कारण बन गया ये थोड़ा हैरान करने वाली बात है। दरअसल मिहिका को बुखार था और वो बिगड़ गया जिसकी वजह से उन्हें दौरे पड़ने लगे। इसी वजह से वो काल के गाल में समा गईं। यह भी पढ़ें: इकलौती बेटी के निधन से टूटी मशहूर एक्ट्रेस

8 अगस्त को है मिहिका की प्रेयर मीट

दिव्या सेठ की बेटी मिहिका शाह की मौत से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। न सिर्फ परिवार वाले बल्कि इंडस्ट्री के सभी लोग इस खबर से स्तब्ध हैं। 5 अगस्त को मिहिका ने दुनिया को अलविदा कह दिया और अब 8 अगस्त को मिहिका की प्रेयर मीट रखी गई है।

कौन है दिव्या सेठ

वैसे तो दिव्या सेठ किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन फिर भी जो गिने-चुने लोग उनके बारे में नहीं जानते उन्हें बता दें कि दिव्या को हिद कपूर और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में देखा था। इस मूवी में दिव्या ने शाहिद की मां का किरदार अदा किया था। वहीं एक्ट्रेस  ‘जब वी मेट’, ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘आर्टिकल 370’, ‘द मैरिड मैन’, ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ और ‘दुरंगा’ जैसी फिल्मों और सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। 'देख भाई देख' में दिव्या ने खास रोल अदा किया था और इस किरदार ने उन्हें फेमस कर दिया। यह भी पढ़ें: जवान बेटी को खोने वालीं एक्ट्रेस दिव्या सेठ कौन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.