TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

हिंदू एक्ट्रेस जिसने पहले पति को छोड़ा, दिव्यांग बच्चे का भी नहीं आया ख्याल; मुस्लिम संग निकाह कर कबूला इस्लाम

Dipika Kakar Birthday: छोटे पर्दे से घर-घर फेमस हो चुकीं दीपिका कक्कड़ का आज बर्थडे है, उन्होंने शोएब से शादी करने के लिए इस्लाम कबूला और अपने पहले पति और दिव्यांग बच्चे को भी छोड़ा। आइए बर्थडे के खास दिन पर जानते हैं खास बातें...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Dipika Kakar Birthday: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बनाई। लोगों के दिलों पर राज किया और अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से अपनी खास फैन फॉलोइंग बनाई। हम बात कर रहे हैं वन एंड ओनली दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की।  ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। सबसे ज्यादा सुर्खियों में तो तब आईं जब दीपिका ने मुस्लिम बॉयफ्रेंड संग निकाह कर लिया। एक्ट्रेस ने मुस्लिम संग शादी तो की साथ में इस्लाम धर्म भी अपनाया, वो भी किसी को धोखा देकर। 6 अगस्त को दीपिका कक्कड़ का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

एयर होस्टेस बन की करियर की शुरुआत

दीपिका कक्कड़ आज बेशक एक फेमस एक्ट्रेस हैं लेकिन अपने शुरुआती दिनों में उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका ने मुंबई के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन की। इसके बाद उन्होंने जेट एयरवेज साथ करीब 3 साल तक बतौर एयर होस्टेस काम किया। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी खराब हेल्थ की वजह से एयर होस्टेस की नौकरी छोड़ दी, और वो एक्टिंग की दुनिया में आ गईं।

एक्ट्रेस बनने से पहले कर ली थी शादी

कम ही लोगों को पता है कि दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले ही शादी कर ली थी। जी हां,एक्ट्रेस ने  रौनक सैमसन से शादी कर ली थी। लेकिन ये शादी लंबी न टिकी और साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया। वो अपनी शादीशुदा लाइफ में परेशान थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रौनक का एक बच्चा भी है जो दिव्यांग है। ऐसे में दीपिका ने उसका भी ख्याल नहीं किया और सब कुछ छोड़ वो शोएब की लाइफ में आ गईं।

हिंदू पति को छोड़ मुस्लिम बॉयफ्रेंड संग किया निकाह

दीपिका कक्कड़ ने पहले पति रौनक को छोड़ दिया और फिर उनकी लाइफ में शोएब की एंट्री हुई और दोनों एक दूजे के करीब आ गए। प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने निकाह कर लिया। दरअसल दोनों की पहली मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी।

हिंदू से बन गईं मुस्लिम

दीपिका कक्कड़ एक हिंदू परिवार से आती हैं, लेकिन शोएब के प्यार में पड़ चुकी एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म कबूला और वो मुस्लिम बन गईं। आलम ये है कि अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस्लाम धर्म के अनुसार सारे त्योहार आदि मनाती हैं। इस वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। यह भी पढ़ें: दो पत्नियों ने दिया धोखा, तीसरी की मौत; चौथी ने दिया साथ

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.