TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss में कंटेस्टेंट नहीं ‘सलमान खान’ बनूंगा, बार-बार ऑफर रिजेक्ट करने पर बोला एक्टर

Salman Khan Bigg Boss Hosting:  इंडस्ट्री में कई स्टार्स को सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में जाने का ऑफर भेजा जाता हैं। जिनमें से स्टार्स अपने शेड्यूल के हिसाब से फैसले लेते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस एक्टर 'बिग बॉस' खेलने के बजाए सलमान खान की जगह लेना चाहता है। इसलिए एक्टर ने 'बिग बॉस' ऑफर ठुकरा दिया है।

Salman Khan Bigg Boss Hosting
Salman Khan Bigg Boss Hosting: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक स्टार हैं जिन्होंने 'बिग बॉस' का ऑफर सलमान खान होस्टिंग की जगह लेने के लिए कई बार ठुकरा दिया है। इस एक्टर ने अपने करियर में सिर्फ एक हिट फिल्म दी है। एक्टर की लगभग 22 फिल्में फ्लॉप रही हैं। करियर में कई फिल्में फ्लॉप देने के बाद एक्टर ने अपनी लाइफ में जूस बेचने लगे थे। आइए जानते हैं कौन हैं ये एक्टर जो सलमान खान की जगह होस्ट करना चाहते हैं 'बिग बॉस'।

सलमान खान की जगह 'बग बॉस' होस्ट करना चाहते हैं एक्टर

बॉलीवुड स्टार जिन्होंने कई  बार 'बिग बॉस' के ऑफर को ठुकरा दिया है वो कोई और नहीं बल्कि डिनो मोरिया हैं। एक्टर ने एक बार ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने कई बार 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकराया है। वह रियलिटी शो में सलमान खान की जगह होस्ट करना चाहते हैं। इसी इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उनके पास शो में जाने का समय नहीं है। उन्होंने बताया था कि अगर सलमान खान का काम दिया जाएगा तो ही वो 'बिग बॉस' में जाएगें।

डीनो मोरिया ने दी 1 हिट फिल्म और 22 फ्लॉप फिल्में

डीनो मोरिया ने हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु फिल्मों की हैं। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक डीनो मोरिया ने लगभग 22 फ्लॉप फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में जैसे गुनाह, बाज़-ए बर्ड इन डेंजर, सश्श्श, इश्क है तुमसे, प्लान, इन्साफ-द जस्टिस, रक्त और चेहरा शामिल हैं। डीनो मोरिया ने प्रियंका चोपड़ा, संजय दत्त और अन्य के साथ काम किया है। डिनो मोरिया की पहली रिलीज 'प्यार में कभी कभी' थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। इसके बाद डीनो मोरिया ने बिपाशा बसु के साथ 'राज' में काम किया था। बिपाशा बसु के साथ डिनो की ये फिल्म हिट रही। यह भी पढ़ें: Govinda की दूसरी बेटी की कैसे हुई थी मौत? पत्नी सुनीता ने पॉडकास्ट में रिवील किया डर

एक्टर से बने बिजनेसमैन

फिल्मी दुनिया से अलग अगर बात करें तो साल 2012 में एक्टर ने एमएस धोनी के साथ मिलकर कूल माल नाम की एक मर्चेंडाइजिंग कंपनी शुरू की थी। साल 2013 में डीनो ने क्लॉकवाइज फिल्म्स नाम का खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला था। डीनो मोरिया कोल्ड-प्रेस्ड जूस ब्रांड, द फ्रेश प्रेस के को- फाउंडर हैं। यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल के रिश्ते का ‘जिन’ कौन? जानें, शो में क्या बोलीं एक्ट्रेस?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.