---विज्ञापन---

Dinner With SRK: आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है Dinner With SRK, ऐसा क्या है खास ?

Dinner With SRK Trend On Twitter: ट्विटर पर फैंस शाहरुख खान के नाम की माला जप रहे हैं। यह इस कदर बढ़ गया कि ट्रेंड करने लगा। बीती रात बॉलीवुड के किंग खान सुर्खियों में आ गए वजह थी सोशल मीडिया पर उनका ट्रेंड करना। बता दें कि शाहरुख खान ने इस रेस में विराट […]

Dinner With SRK Trend On Twitter
Dinner With SRK Trend On Twitter

Dinner With SRK Trend On Twitter: ट्विटर पर फैंस शाहरुख खान के नाम की माला जप रहे हैं। यह इस कदर बढ़ गया कि ट्रेंड करने लगा। बीती रात बॉलीवुड के किंग खान सुर्खियों में आ गए वजह थी सोशल मीडिया पर उनका ट्रेंड करना। बता दें कि शाहरुख खान ने इस रेस में विराट कोहली और अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया। आइए जानते हैं पूरा मामला।

देखते ही देखते ट्रेड करने लगा (Dinner With SRK Trend On Twitter)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनका खुमार कहीं और नहीं बल्कि ट्विटर पर छाया है। बता दें बीते दिन सोशल मीडिया पर फैंस ने ‘डिनर विद एसआरके’ ट्रेंड शुरू किया और देखते ही देखते इस ट्रेंड ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। इतना ही नहीं इस मामले में हमारे किंग खान ने देश के चर्चित क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया है।

आरवीसीजे मीडिया ने की शुरुआत (RVCJ Media)

आपको बता दें कि शाहरुख खान के ‘डिनर विद एसआरके’ ट्रेंड की शुरुआत आरवीसीजे मीडिया की एक पोस्ट से हुई थी। दरअसल आरवीसीजे मीडिया ने अक्षय कुमार, विराट कोहली, शाहरुख खान और मेसी के फैंस को चैलेंज दिया था और दो हैश टैग चुनने और दो हटाने के लिए कहा था। इन हैशटैग में शामिल था विराट कोहली के साथ बैटिंग, मेसी के साथ फुटबॉल देखना ‘अक्षय कुमार के साथ सेल्फी’ और शाहरुख खान के साथ डिनर।

4 हजार से ज्यादा बार हुआ ट्वीट

बस फिर क्या था आरवीसीजे की पोस्ट देखने के बाद फैंस ने शाहरुख खान के साथ ‘डिनर विद एसआरके’ चुना और यह हैशटैग देखते ही देखते ट्विटर पर वायरल हो गया। बता दें कि ट्विटर पर इसको लेकर 4 हजार से भी ज्यादा ट्वीट किये जा चुके हैं। इतना ही नहीं ट्रेड को देखते हुए यूजर्स कमेंट करने को मजबूर हो गए। लोगों ने शाहरुख खान के प्रति उनके फैंस की दिवानगी को लेकर भी ढेरो कमेंट किए हैं। एक यूजर ने इस हैशटैग को लेकर लिखा, “केवल एक साधारण डिबेट थी। डिनर विद एसआरके नंबर वन पर ट्रेंड हो रहा है। शाहरुख खान के लिए पागलपन अलग ही स्तर पर है।”

First published on: Mar 17, 2023 01:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.