TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘मिडिल क्लास इंसान के पास…’ Diljit Dosanjh के टूर की महंगी टिकट की कीमतों पर गुस्साई इन्फ्लुएंसर

Diljit Dosanjh India Tour: दिलजीत दोसांझ के अपकमिंग 'दिल-लुमिनाती इंडिया टूर' के लिए हाई प्राइज टिकटें भी मिनटों में बिक गई हैं। हालांकि भारत के लिए इतनी इतनी हाई प्राइज टिकट रखने की वजह से कुछ लोग नाराज भी हो गए हैं और वो सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं।

Diljit Dosanjh Dil-Luminati India Tour
Diljit Dosanjh India Tour: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आज इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा औैर पॉपुलर स्टार हैं। दिलजीत के कॉन्सर्ट के लिए लोग बहुत एक्साइडेट रहते हैं और यही वजह है कि उनके अपकमिंग 'दिल-लुमिनाती इंडिया टूर' के लिए हाई प्राइज टिकटें भी मिनटों में बिक गई हैं। हालांकि भारत के लिए इतनी इतनी हाई प्राइज टिकट रखने की वजह से कुछ लोग नाराज भी हो गए हैं और वो सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ टूर की टिकटों की कीमत

दिलजीत दोसांझ की 'दिल-लुमिनाती इंडिया टूर' की कीमतों की बात करें तो गोल्डन एरिया के लिए 3999 रुपये, 4999 रुपये और 5999 रुपये, सिल्वर एरिया के लिए 1499 रुपये थी, जो सबसे कम महंगी टिकट थी। इसके अलावा जिन फैंस ने शुरुआती छूट के वक्त फैन फिट टिकट जिन्होंने खरीदे थे, उनकी कीमत 9999 रुपये और 12999 रुपये थी। दिल्ली में सिर्फ 2 ही टिकट फेज थे, जिसमें गोल्ड फेज 3 की कीमत 12999 रुपये और फैन फिट का प्राइज 1999 रुपये था। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स सिंगर को भारत में कॉन्सर्ट के लिए इतनी हाई प्राइज टिकटें रखने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: चढ़ा बेशर्म रंग, बोल्ड लुक से मचाया गदर; सुपरस्टार पति की ग्लैमरस बीवी, हाल ही में बनीं मां, पहचाना कौन?

सिंगर पर भड़की इन्फ्लुएंसर

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की 'दिल-लुमिनाती इंडिया टूर' (Dil-Luminati India Tour) की टिकटें तो चंद मिनटों में बिक गए है, लेकिन सोशल मीडिया पर नेटिजन्स इसे लेकर सिंगर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सौम्या साहनी ने भी इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, उनकी वीडियो के कवर पर लिखा दिखाई दे रहा है, 'एक कॉन्सर्ट के लिए 15K रुपये? इस अर्थव्यवस्था में???? इस देश में?'

वीडियो हो रहा वायरल 

सौम्या ने वीडियो में दिलजीत के ऊंची कीमत वाली टिकटों पर बात करते हुए बोलीं, 'मुझे बाद में यह कहने पर पछतावा हो सकता है, लेकिन मुझे एक इंडियन स्टार का कोई हक नहीं बनता कि वो सिर्फ 6 शहरों में परफॉर्मेंस करने के लिए हर एक कॉन्सर्ट के लिए 20-25 हजार रुपये चार्ज करें। वो टीन सेट प्ले कर सकते हैं, क्योंकि आपकी मुख्य ऑडियंस के पास पैसा नहीं है, जॉब नहीं है और एंटरटेनमेंट के ऑप्शन भी लिमिटेड हैं। इस देश के लिए ऐसे बहुत कम स्टार्स हैं जो अपनी भाषा में परफॉर्म करते हैं, लेकिन उसके बावजूद एक मिडिल क्लास इंसान के पास तक जाने का कोई रास्ता नहीं है।' एक्स अकाउंट पर भी वो यूजर्स अपना दुख जाहिर कर रहे है, जो महंगी होने की वजह से दिलजीत (Diljit Dosanjh) के कॉन्सर्ट की टिकट खरीद नहीं पाए हैं।   यह भी पढ़ें: Netflix से Zee 5 तक फुल ऑन एंटरटेनमेंट, 5 फिल्मों-सीरीज के साथ वीकेंड पर करें Binge Watch

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.