TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

दिल से दोस्ती निभाते हैं Diljit Dosanjh, करण जौहर को फ्री में दे दिया था अपना फेमस गाना

Diljit Dosanjh and Karan Johar: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी दोस्ती दिल से निभाते हैं। सिंगर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने करण जौहर को अपना एक गाना फ्री में दे दिया था।

Diljit Dosanjh and Karan Johar: दिलजीत दोसांझ आजकल अपने दिल- लुमिनाटी टूर के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। 26 अक्टूबर को उनका दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कॉन्सर्ट होने जा रहा है। वहीं उनका एक इंटरव्यू काफी वायरल भी हो रहा है। इसमें दिलजीत बता रहे हैं कि वह अगर किसी से दोस्ती करते हैं तो उसे दिल से निभाते हैं। ऐसा ही दोस्ती उन्होंने स्टार फिल्ममेकर करण जौहर के साथ भी निभाई। सिंगर ने बताया कि उन्होंने अपना फेमस गाना मूवी के लिए फ्री में दे दिया था।

इंडस्ट्री में बनाए रिश्ते

सिंगर ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में बनाए अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि करण जौहर की मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में फिल्ममेकर ने दिलजीत से उनका फेमस सॉन्ग 'लवर' मांगा था। इसके बाद दिलजीत ने बिना फीस लिए अपना ये गाना करण जौहर को दे दिया था। यह भी पढ़ें: 13 साल बड़े एक्टर संग डेटिंग रूमर्स पर बोलीं Tara Sutaria, कहा- वो मेरे… इंटरव्यू में सिंगर ने बताया कि मैं जिसके साथ एक बार काम करता हूं, उनकी हेल्प के लिए में कुछ भी कर सकता हूं। मैं जो भी करता हूं वो दिल से ही करता हूं। सिंगर ने बताया कि अगर मैं डॉक्टर होता तो मैं फ्री में इलाज कर देता। अगर किसी के काम मैं आ रहा हूं तो इससे अच्छी बात क्या ही हो सकती है।

दोस्त रखते हैं मायने

वहीं सिंगर और एक्टर ने बताया कि पंजाबी सिनेमा में भी मैं दूसरों के काम आने की कोशिश करता हूं। दिलजीत ने कहा, 'अगर मेरा कोई म्यूजिक प्रोड्यूसर दोस्त मेरे लिए गाना बनाता है तो मैं भी उनके लिए फ्री में गाना गाता हूं। हम अगर किसी को पहले से जानते हैं तो हमारे लिए ये मायने रखता है कि हम उनके लिए क्या कर सकते हैं।

भारत में शुरू होने जा रहा दिलजीत का कॉन्सर्ट

दिलजीत दोसांझ जल्द ही भारत में भी अपना कॉन्सर्ट करने वाले हैं। 26 अक्टूबर को उनका पहला शो दिल्ली से शुरू होगा। इसके बाद वह हैदराबाद, अहमदाबाद, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़, लखनऊ, पुणे, कोलकाता और गुवाहाटी जैसे शहरों में भी शो करेंगे। यह भी पढ़ें: KBC 16: जवाब जानते हुए भी नहीं जीत पाए 25 लाख, बिहार से आए कंटेस्टेंट को हुआ मलाल, उत्तर जानते हैं आप?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.