TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शादी को रखा सीक्रेट, लाइमलाइट से पत्नी को रखा दूर, क्या Dharmendra की पत्नी और बहु पर है कोई घरेलू दबाव?

Dharmendra Family: करण देओल ने अपनी मां पूजा देओल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस के मन में काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। क्योंकि इससे  पहले धर्मेंद्र के परिवार में उनकी पत्नी और बहु पूजा को सोशल मीडिया से दूरी बनाते हुए देखा गया है।

dharmendra family
Dharmendra Family: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र पाजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन उनके घर की महिलाओं को सोशल मीडिया के लाइमलाइट से दूरी बनाते हुए ही देखा गया है। धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर हों या फिर उनकी बहु और सनी पाजी की पत्नी पूजा हों। इसी बीच सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपनी मां पूजा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए प्यारा से कैप्शन भी लिखा है। इस दौरान लोगों के मन में ये ख्याल आने लगा है कि धर्मेंद्र के घर की महिलाएं सोशल मीडिया से दूर क्यों रहती हैं।

सनी देओल ने पूजा के साथ शादी को रखा था सीक्रेट

सनी देओल ने हमेशा अपनी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रखा है। इस चीज को सनी से  अपने पिता धर्मेंद्र से भी सीखा है। सनी की मां प्रकाश कौर को लाइमलाइट से  दूर ही देखा गया है। सनी ने 1983 में अपनी पहली फिल्म 'बेताब' की रिलीज के ठीक बाद 1984 में पूजा से शादी कर ली थी। सनी ने अपनी शादी को लंबे समय तक सीक्रेट ही रखा था। सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ ना ही कोई पोस्ट शेयर किया और ना ही अपने जानने वालों को कुछ बताया था। सनी की उनकी पत्नी के साथ गुनी-चुनी फोटो इंटरनेट पर हैं।

करण देओल ने मां के साथ शेयर की फोटो

सनी के बेटे ने हाल ही में अपनी मां पूजा के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। करण ने इस फोटो के साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। पूजा इस फोटो में में ब्लू और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के साथ करण ने लिखा, "सबसे अच्छा समय अपनी मां के साथ बिताया गया समय होता है" इससे पहले पूजा को करण की शादी की फोटो में देखा गया था, जब पूरा परिवार एक साथ था। करण और पूजा की इस फोटो पर बॉबी देओल ने रेड हार्ट वाला इमोजी कमेंट किया है। यह भी पढ़ें: अतुल परचुरे की अंतिम दिनों में हो गई थी बुरी हालत, कॉमेडियन की पत्नी ने बयां की दर्द भरी कहानी

धर्मेंद्र के घर की महिलाओं ने लाइमलाइट से क्यों बनाई है दूरी

सनी देओल से एक पुराने इंटरव्यू में उनकी मां और पत्नी के लाइमलाइट से दूरी बनाने के लिए पूछा गया था। सनी देओल ने 2013 में डेक्कन क्रॉनिकल से इस बारे में बात की थी और कहा, "न तो मेरी माँ और न ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया था। मेरी पत्नी अपनी मर्जी से काम करती हैं। उन्हें हमेशा अपने फैसले लेने की आजादी है। सार्वजनिक रूप से सामने न आना उनका अपना फैसला है। जैसा कि मैंने कहा, न तो मेरे पिता और न ही मैंने अपने परिवार की महिलाओं को हमारे नियमों का पालन करने के लिए मजबूर किया है।"

सनी देओल वर्कफ्रंट

सनी देओल के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो लास्ट फिल्म 'गदर 2' में एक्टर नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म 'गदर 2' के बाद सनी पाजी प्रीति जिंटा के साथ फिल्म लाहौर 1947' में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल ने फिल्म 'बॉर्डर 2' पर भी काम करना शुरू कर दिया है। यह भी पढ़ें: मल्लिका से प्यार, शिल्पा शिरोडकर संग रोमांस, गुणरत्न का नया अवतार देख घरवालों को लगा तगड़ा झटका

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.