TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Devara BO Collection Day 2: ‘देवरा’ दूसरे दिन 100 करोड़ के पार, जानें अब तक कितनी कमाई?

Devara Box Office Collection Day 2: देवरा पार्ट 1 दूसरे दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। पहले दिन बंपर ओपनिंग के बाद अब दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी का जादू कायम रहा।

Devara Box Office Collection Day 2:  जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। देवरा बिगेस्ट  ओपनिंग फिल्मों में से एक बन गई है। हालांकि मूवी को रिव्यू मिले-जुले ही मिलें। देवरा पार्ट 1 में सैफ अली खान नेगेटिव किरदार में नजर आए हैं। ऑडियंस को सैफ और जूनियर एनटीआर की ये तालमेल खूब पसंद आई। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने देवरा से साउथ में अपना डेब्यू किया है। साउथ और नॉर्थ का ये कॉम्बिनेशन दर्शकों को अच्छा लगा। आइए आपको बताते हैं पहले दिन मूवी ने कितना कलेक्शन किया।

पहले दिन की कमाई

देवरा पार्ट 1 शुक्रवार यानी 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पहले दिन फिल्म ने 82.5 करोड़ की ओपनिंग की। हिंदी सिनेमा में भी फिल्म ने दहाड़ मारी। अब देवरा के डे 2 के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। दूसरे दिन की कमाई मिलाकर देवरा 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। यह भी पढ़ें: मशहूर एक्‍ट्रेस को असल ज‍िंदगी में ‘डर’ के शाहरुख जैसा ‘सनकी आश‍िक’, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

दूसरे दिन की कमाई

देवरा ने बीते शनिवार यानी 28 सितंबर को 40 करोड़ की कमाई की। दोनों दिनों को जोड़कर देवरा अब तक कुल 122.5 करोड़ कमा चुकी है। फिल्म की कास्ट की बात करें तो सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की बहुत तारीफ की जा रही है। आरआरआर के बाद धांसू एक्शन सीन्स में एनटीआर को देखने में ऑडियंस को मजा आ रहा है।

300 करोड़ में बनी फिल्म

देवरा 300 करोड़ के बजट में बनी है। अगर वीकडेज में भी देवरा का जादू कायम रहता है तो यह बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना देगी। हालांकि देवरा ओपनिंग में Kalki 2898 AD से अभी पीछे है। Kalki की ओपनिंग डे की कमाई पर नजर डाली जाए तो पहले दिन इस मूवी ने 95.30 कमाए थे। अब देखना है कि क्या देवरा Kalki को पछाड़ पाती है या नहीं। यह भी पढ़ें: पॉपुलर एक्ट्रेस की मौत के 1 दिन बाद छलका Priyanka Chopra का दर्द, बोलीं, द एंड ऑफ एन एरा!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.