TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

15 करोड़ में बनी ये हॉरर मूवी, बजट से 4 गुना की कमाई; जानें कब और किस OTT पर होगी रिलीज

Demonte Colony 2 OTT Release Date: साउथ सिनेमा की पॉपुलर हॉरर फिल्म जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है, इस फिल्म को थियेटर में लोगों ने बहुत पसंद किया था। अब फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है, यह हॉरर फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है, उसका नाम भी रिवील हो गया है।

demonte colony 2
Demonte Colony 2 OTT Release Date: दर्शकों के बीच साउथ फिल्मों का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है, चाहे फिर वो तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ स्टार्स में से किसी की भी हो। हम आज एक ऐसी ही साउथ मूवी के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसे थियेटर में लोगों ने दिल खोलकर प्यार बरसाया था। ये एक हॉरर फिल्म है, जिसने ने बॉक्स ऑफिस पर बजट से लगभग चार गुना कमाई कर ली है। इस फिल्म में कोई पॉपुलर एक्टर नहीं है, उसके बाद भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है, इस फिल्म का नाम 'डेमोंटे कॉलोनी 2' है, जो अब ओटीटी पर डर का माहौल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

'डेमोंटे कॉलोनी 2' का जलवा

तमिल हॉरर कॉमेडी 'डेमोंटे कॉलोनी 2' का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था, उसको लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। तभी इस साल मेकर्स ने मूवी का सीक्वल रिलीज किया। 'डेमोंटे कॉलोनी 2' में तमिल स्टार्स प्रिया भवानी शंकर और अरुलनीति अहम रोल में हैं और उनके अलावा सरजानो खालिद, मुथु कुमार, मीनाक्षी गोविंदराजन और अर्चना रविचंद्रन भी नजर आए हैं। इसका निर्देशन अजय गनानामुथु ने किया है और यह फिल्म एक फ्रेंड सर्कल के इर्द-गिर्द घूमती है। यह भी पढ़ें: Bhojpuri Films On OTT: वीकेंड पर मुफ्त देखें ये 5 भोजपुरी फिल्में, Jio Cinema पर हैं उपलब्ध

क्या है हॉरर फिल्म की कहानी (Demonte Colony 2 OTT Release Date)

जैसा ही हम पहले ही बता चुके है कि यह दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी है, जो एक शापित जगह पर पहुंचे जाते हैं और उन्हें अजीबो-गरीब चीजों का एहसास होता है। शापित जगह में उन्हें भूत का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन आखिर में उस आत्मा के राज का पर्दाफाश कर देते हैं। फिल्म जितनी डरावनी है, इसके सस्पेंस उतने ही जबरदस्त है।

कब और कहां ओटीटी पर देगी दस्तक 

'डेमोंटे कॉलोनी 2' को सिर्फ 15 करोड़ के बजट में बनाया गया था और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 55 करोड़ के करीब कमाई की है। फिल्म को दुनियाभर में लोगों से शानदार रिस्पॉन्स मिला था और अब फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 ने खरीदे थे और अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 27 सितंबर से स्ट्रीम होगी। अगर आप भी इस मूवी को थियेटर में नहीं देख पाए थे, तो अब आपके पास एक अच्छा मौका है। यह भी पढ़ें: शराब के लिए इस सुपरस्टार की पत्नी ने बदला धर्म, इंटरव्यू में अब रिवील किया पुराना किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.