TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Deepika Padukone: ऑस्कर से पहले क्यों ट्रोल हो गईं दीपिका पादुकोण, फैंस ने भी कर दी बेइज्जती

Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को उनके लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण को हाल ही में पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने लेदर जैकट और ब्लू जींस के साथ ही बूट्स कैरी किए हुए थे। उनके इस लुक के लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे […]

Deepika Padukone Airport Look
Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को उनके लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण को हाल ही में पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने लेदर जैकट और ब्लू जींस के साथ ही बूट्स कैरी किए हुए थे। उनके इस लुक के लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

स्टाइल आइकॉन हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की स्टाइल आइकॉन मानी जाती हैं। अक्सर अपने लुक के लिए उन्हें सुर्खियां बटोरते हुए देखा गया है। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने इस लुक के चलते लोगों की नजर में आ गई हैं। हालांकि इस बार लोग उनकी तारीफ करने के बजाए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

जमकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Troll)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को सिर्फ उनकी फिल्मों के लिए ही नहीं याद किया जाता है। उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनका ड्रेसिंग सेंस भी कई बार चर्चा में रहा है। अवॉर्ड लुक हो या फिर एयरपोर्ट लुक दीपिका पादुकोण को कई बार खबरों में पाया गया है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर उनके साथ एयरपोर्ट लुक को लेकर हो रहा है। बता दें कि दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक चर्चा में आ गया है। हालांकि इस लुक को तारीफ से ज्यादा से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। ये भी पढ़ेंः पहली फिल्म के दौरान जाह्ववी कपूर पर टूटा था दुखों का पहाड़, आज भी हो जाती हैं मायूस

लैदर जैकेट और बूट्स ने बना दिया मजाक (Deepika Padukone Airport Look)

बता दें कि एक्ट्रेस इस बार ऑस्कर 2023 में हॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ शो को होस्ट करते नजर आएंगी। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस शो के लिए मुम्बई से रवाना हो गई हैं। पैपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने ओवरसाइज्द लेदर जैकेट और ब्लू जींस कैरी की थी। अपने स्टेटमेंट को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक बूट्स भी कैरी किए हुए थे। बस उनके इसी लुक के लिए लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर आकर उनके लुक पर सवाल उठा रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर आकर ऑस्कर में होस्ट करने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें दीपिका पादुकोण के साथ ही साथ कई हॉलीवुड स्टार्स का नाम शामिल था जो इस बार के ऑस्कर में होस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। उनके इस पोस्ट के बाद इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस में हलचल मच गई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.