TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

प्रेग्नेंसी में दीपिका पादुकोण की इस हरकत पर भड़क उठे लोग, बोले- बेशर्म बच्ची से काम कर रही…

Deepika Padukone Trolled: दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं और सितंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बीच दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट वीडियो देख यूजर्स उन पर भड़क गए हैं और जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone Trolled: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। दीपिका की प्रेग्नेंसी को 5 महीने हो चुके हैं और अब एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आने लगा है। इस बीच दीपिका पादुकोण को हाल ही में अपनी फैमिली के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में स्पॉट किया गया था, सोशल मीडिया पर दीपिका का यह वीडियो देखने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। चलिए हम आपको बताते है कि आखिर वो कौन सी वजह है, जिसके चलते दीपिका ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं।

दीपिका का बैग उठाती दिखी बच्ची

रणवीर सिंह इस समय अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में विदेश गए हुए हैं और यहां दीपिका पादुकोण का फैमिली ख्याल रख रही है। दीपिका पादुकोण के वायरल वीडियो में नाबालिग बच्ची एक्ट्रेस का बैग उठाकर चलती दिखाई दे रही है। पूरे वीडियो में एक लड़की दीपिका (Deepika Padukone Trolled) के आगे-आगे उनका बैग लेकर चल रही है और इस बात से सोशल मीडिया यूजर्स आग बबूला हो गए हैं।

यूजर्स लगा रहे फटकार (Deepika Padukone Trolled)

दीपिका पादुकोण के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और बच्ची को हाउस मेड के तौर पर रखने के लिए लोगों उनको खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बच्चे को काम पर रख रखा है बेशर्म', दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह उसकी 18 साल से कम उम्र की बाल श्रम सहायता है', तीसरे यूजर ने बोला, 'कम उम्र की घरेलू सहायिका के लिए दुख होता है, जिसे सामान ढोना पड़ता है। क्या यह महिला एक वयस्क सहायक का खर्च नहीं उठा सकती?' एक अन्य यूजर ने बोला, 'क्यों बाल मजदूरी कर अपना बैग संभालती है…' तो एक ने कमेंट में पूछा, 'क्यों बाल घरेलू मदद..'

सितंबर में होगी डिलीवरी 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के 5 साल बाद पैरेंट्स बनने वाले हैं और कपल अपने बच्चे का वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड है। दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर हमेशा ही कपल सुर्खियों में छाया रहता है और कपल अब फाइनली पैरेंट्स बनने वाला है। दीपिका की डिलीवरी सितंबर महीने में होगी। दीपिका और रणवीर ने पोस्ट शेयर कर अपने पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट की थी। यह भी पढ़ें: netflix की वेब सीरीज में नवाज संग इंटीमेट सीन कर बेजान फर्श पर गिरी एक्ट्रेस, रो-रोकर हालत हुई खराब, खुद सुनाई आपबीती

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.