TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘फेक प्रेग्नेंसी वाले लोग..’ दीपिका-रणवीर ने कराया रोमांटिक मैटरनिटी फोटोशूट, तस्वीरें देख ट्रोलर्स चुप

Deepika Padukone Maternity Photoshoot: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के लास्ट पलों को एन्जॉय करते हुए कपल ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसकी पहली झलक उन्होंने फैंस के साथ साझा की है।

Deepika Padukone-Ranveer Singh Maternity Photoshoot
Deepika Padukone Maternity Photoshoot: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं। दीपिका की प्रेग्नेंसी का यह आखिरी महीना चल रहा है, किसी भी समय कपल गुड न्यूज सुना सकता है। ऐसे में प्रेग्नेंसी के लास्ट पलों को एन्जॉय करते हुए कपल ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसकी पहली झलक उन्होंने फैंस के साथ साझा की है। दीपिका और रणवीर के फोटोशूट पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

दीपिका-रणवीर का मैटरनिटी फोटोशूट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावर कपल है और इन दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद भी आती है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका और रणवीर का यह साथ में पहला मैटरनिटी फोटोशूट है, जिसमें दोनों बेबी बंप के साथ भी एक-दूसरे के साथ कोजी होते दिख रहे हैं।

फोटोशूट में दीपिका ने दिखाई बोल्डनेस

दीपिका पादुकोण ने जो मैटरनिटी फोटोशूट (Deepika Padukone Maternity Photoshoot) की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, उनमें वो अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। एक फोटो में दीपिका ब्लैक बिकिनी और  जींस का बटन खोलकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, तो दूसरी तस्वीर में वो काले रंग के कोट में पोज दे रही हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में भी बेबी बंप के साथ अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरा है।

ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद

दीपिका की प्रेग्नेंसी को नकली बताने वाले सभी लोगों की इस फोटोशूट को देखने के बाद बोलती बंद हो गई है। कपल के फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर बोल रहे हैं, 'नकली प्रेग्नेंसी वाले लोग कहां हैं?' दूसरे फैन ने कमेंट कर बोला, 'उन सभी के मुंह पर जोरदार तमाचा जो कह रहे थे कि उसका बेबी बंप नकली है और वह गर्भवती नहीं है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'मैं उसकी फैन भी नहीं हूं, लेकिन जब वह प्रेग्नेंट थी, तो उसे जो नफरत मिली, उसे आराम करना चाहिए और उसके आसपास सिर्फ प्यार होना चाहिए, अगर वह 24/7 अपना पेट दिखाती रहती तो आप सब उस पर हमला करते और कहते कि कुछ शर्म करो, लेकिन आप सब उसके खुद को ढकने से भी सहमत नहीं हैं, अजीब है...' तो एक और फैन ने कहा, 'जो फेक बोल रहे थे वो अब पतली गली से निकलो।' यह भी पढ़ें: ‘अपनी औकात में रहो नहीं तो…’ AP Dhillon के बंगले पर ताबड़तोड़ फायरिंग, धमकी भरा पोस्ट वायरल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.