Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur Planning A Baby: बेबी प्लानिंग पर दलजीत कौर ने दिया करारा जवाब, लगाई Trollers की क्लास

Dalljiet Kaur Planning A Baby: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में निखिल पटेल के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी के बाद ही दोनों अपना हनीमून एंज्वॉय कर रहे हैं। बता दें कि कपल की यह दूसरी शादी है और दोनों के बच्चे भी हैं। दोनों अपने-अपने बच्चों से दूर अपना हनीमून एंज्वॉय […]

Dalljiet Kaur replied to Planning A Baby with nikhil patel
Dalljiet Kaur replied to Planning A Baby with nikhil patel

Dalljiet Kaur Planning A Baby: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में निखिल पटेल के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी के बाद ही दोनों अपना हनीमून एंज्वॉय कर रहे हैं। बता दें कि कपल की यह दूसरी शादी है और दोनों के बच्चे भी हैं। दोनों अपने-अपने बच्चों से दूर अपना हनीमून एंज्वॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दलजीत कौर अपनी शादी से लेकर हनीमून तक की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।  बीती रात एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लाइव भी आईं थी जस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान फैंस ने उनसे कुछ पर्सनल सवाल भी किए जिसका एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया।

दलजीत कौर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब (Dalljiet Kaur Planning A Baby)

दलजीत कौर अपने हसबैंड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ अपना हनीमून एंज्वॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस बीच दलजीत कौर लाइव आकर फैंस के सवालों का जवाब देती नजर आईं। कई फैंस ने उनसे पूछा कि क्या वह निखिल के साथ बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि नहीं दोस्तों, हमारे पहले से ही तीन बच्चे हैं।’ इस लाइव सेशन में निखिल भी वहीं थे और उन्होंने भी दलजीत की बात पर सहमति जताई।

अभी पढ़ें –Ravie Dubey Look In Farradday: रवि दुबे को देख भौचक्के रह गए लोग, आखिर क्या है “फैराडे” में खास

धूमधाम से की शादी

निखिल और दलजीत कौर ने 18 मार्च को धमाकेदार अंदाज में शादी रचाई है। दोनों की शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स नजर आए। मेहंदी से लेकर हल्दी, संगीत और शादी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं थी।

कपल ने इस दौरान खूब सुर्खियां बटोरीं। खुद एक्ट्रेस ने भी अपने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। लोग लगातार दोनों की फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं।। अब कपल थाईलैंड में अपना हनीमून मना रहा है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 21, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.