TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शॉकिंग! Daljeet Kaur संग ओपन मैरिज चाहते थे निखिल पटेल? वायरल पोस्ट से हुआ खुलासा

Dalljiet Kaur Open Marriage: एक तरफ हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की अफवाहें चारों तरफ फैली हुई हैं और दूसरी तरफ दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने शादी को ही मानने से ही इंकार कर दिया है। इस बीच पर निखिल पटेल और दलजीत की शादी को लेकर शॉकिंग डिटेल सामने आई है।

Dalljiet Kaur Nikhil Patel
Dalljiet Kaur Open Marriage: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर की लाइफ में सबसे बुरा दौर चल रहा है। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस की दूसरी शादी में परेशानी की खबरें सामने आ रही थीं। अब एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि उनके पति निखिल पटेल का किसी SN के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और उनके पति उनके साथ हुई शादी को मानने से भी इनकार कर रहे हैं। दलजीत के इन दावों के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने निखिल पटेल और दलजीत कौर की शादी को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

रेडिट पोस्ट में शॉकिंग दावा

रेडिट पर दलजीत कौर और निखिल पटेल के रिलेशनशिप को लेकर शॉकिंग दावा किया गया है। वायरल पोस्ट के मुताबिक, एक यूजर जो निखिल को इनडायरेक्टली जानता है, उसने खुलासा किया है कि निखिल टीवी एक्ट्रेस दलजीत के साथ ओपन मैरिज चाहता था। उसने इस बारे में शादी के बाद उन्हें बताया।

ओपन मैरिज का खुलासा

निखिल कभी भी दलजीत के साथ शादी के लिए सीरियस नहीं था। शादी के बाद जब एक्ट्रेस ने ओपन मैरिज को मानने से इंकार कर दिया। तो इन दोनों के बीच के लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए। आखिरकार दलजीत ने वापस इंडिया लौटने का फैसला किया। दोनों का अभी ऑफिशियल तलाक नहीं हुआ है और दोनों अपने रिश्ते को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।

इश्कबाज आदमी है निखिल पटेल!

रेडिट यूजर का कहना है कि वो निखिल के दोस्त की कंपनी में काम करता है और एक्ट्रेस के पति का बहुत बड़ा सोशल सर्कल है और हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स भी हैं। वो हमारी ऑफिस पार्टी में शामिल होता है और सच कहूं तो वो एक पार्टी एनिमल है। निखिल पटेल एक इश्बाज किस्म का इंसान है और वो अक्सर ही खूबसूरत लड़कियों के पार्टी में इर्द-गिर्द घूमता है और उनके लिए ड्रिंक खरीदता है।

गर्लफ्रेंड का नाम का खुलासा

दलजीत कौर पिछले कुछ दिन से अपनी इंस्टाग्राम पर किसी SN नाम की लड़की का जिक्र करती रहती हैं। रेडिट पोस्ट में यूजर ने उस लड़की का भी जिक्र किया है। यूजर ने आगे लिखा है कि इन दिनों वो सपना को डेट कर रहे हैं और लोग उसके बारे में ना जाने इसलिए उसे अब सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर निखिल पटेल के अफेयर और उसके शादी को नहीं मानने की बात का तो खुलासा कर दिया है। मगर अभी तक ओपन मैरिज जैसी की निखिल की मांग को लेकर एक्ट्रेस की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। ऐसे में अब रेडिट यूजर का दावा कितना सही इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की बड़ी चाल, नताशा संग नहीं लेंगे तलाक? यूजर ने खोली नाटक की पोल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.