Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, Ex Husband को लेकर कह दी ये बात

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। दरअसल जिस दिन से एक्ट्रेस ने दूसरी शादी करने खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है उस दिन से ही वो लगातार चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की है। शादी के बाद […]

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर रचाएंगी ब्याह, की सगाई
Bigg Boss 16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर रचाएंगी ब्याह, की सगाई

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। दरअसल जिस दिन से एक्ट्रेस ने दूसरी शादी करने खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है उस दिन से ही वो लगातार चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की है। शादी के बाद कपल हनीमून के लिए गया हुआ है। इस दौरान दलजीत कौर से फैंस अजीबो-गरीब सवाल कर रहे हैं जिनसे परेशान होकर एक्ट्रेस ने एक जबरदस्त पोस्ट शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं फोटोज (Dalljiet Kaur)

दरअसल दलजीत कौर लगातार अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं, जिसमें दलजीत को दूसरी शादी और बच्चों पर तानें सुनने के लिए मिल रहे हैं। जिनसे परेशान होकर अब दलजीत कौर ने ट्रोलर्स को जवाब देने की ठानी। उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा, जिसमें एक्ट्रेस ने शालीन भनोट से लेकर तलाक पर खुलकर अपनी बात रखी है।

अभी पढ़ें –Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के पिंजरे में नजर आएगा एकता कपूर का बड़ा स्टार, ये रहा नाम

अपने पति के साथ शेयर किया वीडियो

दलजीत ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया। इनमें कुछ फोटोज भी हैं। इन फोटोज के साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है, जिसे दलजीत ने उम्मीद नाम दिया है। इस कैप्शन के शुरुआत ‘उम्मीद मतलब होप’ से होती है। इस कैप्शन में एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘अगर सपने देखने की हिम्मत है तो उसे पूरा करने की भी होगी। जब जिंदगी में आप बेहतर करते हैं तो सोसाइटी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करती है। वो आपको लाखों नेगेटिव कारण देती है कि आप जो कर रहे हैं वो गलत है। लेकिन आप किसी को अपनी जिंदगी के बारे में सफाई मत दो।’

वो आगे लिखती हैं कि ‘आपके पास जीने के लिए सिर्फ एक ही लाइफ होती है इसलिए इसमें वो सब करें जो आपके पास है। अपने बच्चों, दोस्तों और परिवार को बताएं कि खुशी रूढ़िवादिता से परिभाषित नहीं होती है। जिंदगी के बारे में एक्सपीरियंस से पता चलता है।’

तलाकशुदा और विधवा को लेकर कही ये बात

‘मैं सभी तलाकशुदा और विधवा से एक बात कहना चाहती हूं कि वे उम्मीद न छोड़ें और अपने जीवन साथी की तलाश करते रहें। हो सकता है कि आपने उनके साथ रास्ते पार नहीं किए हों… अभी तक! ऐसे ही एक बार फिर बुरा वक्त कट जाएगा। अपना चांस लीजिए और अपने डर को पीछे छोड़िए।

अब उनकी इस पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जहां एक तरफ लोग उनकी इस पोस्ट के लिए अप्रिशिएट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग फिर उन्हें ताने मार रहे हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 22, 2023 06:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.