---विज्ञापन---

Daljeet Kaur: सामने आईं दलजीत कौर की हल्दी की फोटो, फैंस ने जमकर लुटाया कपल पर प्यार

Daljeet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी से पहले की रस्मों की शुरुआत हो गई है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पहले अपनी मेंहदी और अब हल्दी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों को देखने के बाद कपल को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। […]

Daljeet Kaur Haldi Ceremony
Daljeet Kaur Haldi Ceremony

Daljeet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी से पहले की रस्मों की शुरुआत हो गई है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पहले अपनी मेंहदी और अब हल्दी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों को देखने के बाद कपल को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

हल्दी फंक्शन की सामने आईं फोटो (Daljeet Kaur)

स्वरा भास्कर की शादी की खबरों पर से अभी फैंस की नजर हटी भी नहीं थी कि अब टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादी की खबरें चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने मंगेतर निखिल पटेल के साथ शादी कर रही हैं। आज उनकी हल्दी की रस्म थी जिसकी तस्वीरें दलजीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं। फोटोज सामने आने के बाद से लोग उनकी चर्चा कर रहे हैं।

अभी पढ़ें –Hina Khan: हिना खान के ट्रेडिशनल लुक पर भी लोगों ने उठा दिया सवाल, सना खान से क्यों कर दी तुलना ?

साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी के लिए लहंगे को डिच करके साड़ी चूज की है। वे साड़ी में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। वहीं उनके मंगेतर ने येलो कलर बेहद ही क्लासी कुर्ता कैरी किया हुआ है। दोनों एक दूसरे को अच्छा कॉम्पिटीशन दे रहे हैं। उनकी फोटोज पर लोग खूब लाइक्स बरसा रहे हैं।

बता दें कि यह दलजीत कौर और निखिल पटेल की दूसरी शादी है। दोनों ही अपने पार्टनर से अलग हो चुके हैं और दोनों के बच्चे भी हैं। दोनों के बच्चों को भी फंक्शन्स में इंज्वॉय करते हुए देखा गया है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 17, 2023 11:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.