TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss के वो 7 कंटेस्टेंट्स जिन्हे गुस्से ने कराया ‘बेघर’

Bigg Boss: 'बिग बॉस 18' के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि अविनाश मिश्रा को घर से बेघर कर दिया गया है।  आइये जानते हैं उनकी तरह ही और कौन-कौन से कंटेस्टेंट को बेघर किया गया है।

Bigg Boss
Bigg Boss: 'बिग बॉस 18' के लेटेस्ट प्रोमो हिसाब से घर के कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा को घर से वॉयलेंस की वजह से बेघर कर दिया गया है। ये पहली बार नहीं हुआ है जब किसी को बिग बॉस से लड़ाई और झगड़े की वजह से बाहर कर दिया गया है। आइए आपको बताते हैं कि अविनाश से पहले किन 7 कंटेस्टेंट को बेघर किया गया है।

अविनाश मिश्रा

'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट और टीवी के फेमस एक्टर अविनाश मिश्रा को घर से लड़ाई के चलते निकाल दिया गया है। लेटेस्ट प्रोमो के हिसाब से  दिखाया गाय है कि अविनाश की लड़ाई अरफीन और चुम से हुई थी। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अविनाश मिश्रा का हाथ उठ गया जिसके चलते उनको घर से बेघर कर दिया गया गया है।

अभिषेक कुमार

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार ने घर में गुस्से और लड़ाई के चलते घर में तोड़फोड़ मचाई थी। इसके चलते उनको घर से एक दिन के लिए निकाल दिया गया था। अभिषेक कुमार ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। अभिषेक कुमार 'बिग बॉस 17' के रनर अप रहे हैं।

अर्चना गौतम

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को भी घर में बहस और लड़ाई के चलते घर से बेघर किया गया था। हालांकि उनको बाद में वापिस बुला लिया गया था।

विकास गुप्ता

'बिग बॉस 14' में विकास गुप्ता ने अर्शी खान को पूल में धक्का दिया जिसकी वजह से उन्हें घर से तुरंत बाहर कर दिया था। हालांकि बाद में विकास गुप्ता की शो में एंट्री हो गई थी।

मधुरिमा तुली

'बिग बॉस 13' में मधुरिमा तुली की उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और को-कंटेस्टेंट विशाल आदित्य के साथ कई बार लड़ाई हुई थी। इसके बाद जब मधुरिमा ने विशाल की फ्राइंग पैन से पिटाई की तो बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर कर दिया। यह भी पढ़ें: Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने लॉरेंस बिश्रोई से की खास अपील, बोलीं- आपका ही फायदा… 

शिवांश मिश्रा

'बिग बॉस 12' में शिवांश मिश्रा पर में घर के नियमों को न मानने का आरोप लगा था। सजा के तौर पर जब उन्हें बिग बॉस के घर में बनी जेल में भेजा गया तो शिवांश ने इनकार कर दिया। इस पर बिग बॉस ने उन्हें चेतावनी भी दी थी, लेकिन शिवांश मिश्रा ने शो छोड़ दिया था।

बैर खान और प्रियांक शर्मा

'बिग बॉस 11' में जुबैर खान और प्रियांक शर्मा को बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। जुबैर खान ने घर में औरतों के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। प्रियांक शर्मा ने लड़ाई के दौरान आकाश ददलानी को धक्का दे दिया था। इस कारण बिग बॉस ने जुबैर खान और प्रियांक शर्मा दोनों को बाहर निकाल दिया था। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में अविनाश मिश्रा का एविक्शन सही या गलत? जानें क्या कहती है जनता                

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.