TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘ब्लैक पैंथर’ फेम एक्ट्रेस के निधन से इंडस्ट्री में मातम, परिवार बोला-सीक्रेसी का सम्मान करें

Connie Chiume Death: एक फेमस एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, हम बात कर रहे हैं कोनी च्यूम की जो दक्षिण अफ्रीका की फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक पैंथर से एक खास पहचान पाई...

इमेज क्रेडिट: Google
Connie Chiume Death: मनोरंजन जगत से बुरी खबर आई है कि एक फेमस एक्ट्रेस का अचानक से निधन हो गया है। हम बात कर रहे हैं "ब्लैक पैंथर" फेम एक्ट्रेस कोनी च्यूम (Connie Chiume) की जिन्होंने 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने साल 2018 में इस फिल्म में काम कर ऐसा फेम पाया कि घर-घर में पहचानी जाने लगीं। एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि उनके परिवार वालों ने की है, और उन्होंने इस  मुश्किल समय में लोगों से गोपनीयता की भी मांग की है। दक्षिण अफ्रीकी इस एक्ट्रेस के लोगों से काफी प्यार मिला और उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई।

परिवार वालों ने की मौत की पुष्टि

दक्षिणी अफ्रीका की फेमस एक्ट्रेस, कोनी च्यूम के अचानक यूं दुनिया से चले जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया है। ऐसे टैलेंटेड स्टार को खो देने से इंडस्ट्री को तगड़ा झटका भी लगा है। एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि उन्हीं के परिवार वालों ने की है और उन्होंने ये भी बताया है ति 6 अगस्त तो एक्ट्रेस का गार्डन सिटी अस्पताल में निधन हो गया। इस कठिन समय में परिवार गोपनीयता की मांग भी कर रहा है। फैमिली वालों ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि 'च्यूम परिवार को आपको अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसित पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कोनी च्यूम के निधन के बारे में बताते हुए दुख हो रहा है। कोनी च्यूम 72, का आज 6 अगस्त 2024 को गार्डन सिटी अस्पताल में निधन हो गया। परिवार इस कठिन अवधि के दौरान गोपनीयता की मांग करता है। परिवार आगे की जानकारी देगा।' यह भी पढ़ें: बांग्लादेश हिंसा में मारे गए एक्टर और पिता कौन?

च्यूम की एक्टिंग के बारे में जान लेते हैं

अब कोनी च्यूम की एक्टिंग के बारे में बात कर लेते हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक शो में काम किया। कोनी को सबसे ज्यादा फेम अगर किसी शो से मिली तो वो है "ब्लैक पैंथर" जिसका सीक्वल साल 2022 में आया था। इसमें कोनी ने  आदिवासी नेता ज़वावारी की भूमिका निभाई। हालांकि पहले पार्ट में भी वो इसी रोल में नजर आई थीं लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। कोनी को दक्षिण अफ्रीका में एक फेमस एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है।

कोनी की पर्सनल लाइफ

कोनी च्यूम का जन्म साल 1952 में दक्षिण अफ्रीका में हुआ था। वो एक गरीब परिवार से आती थीं जहां पिता मलावी थे तो मां एक जुलु। एक्टिंग में आने से पहले उन्होंने बतौर नर्स काम किया। बात एक्टिंग की करें तो उन्होंने साल 1977 में इस फील्ड में एंट्री मारी  और "सोला सोला" नाम के एक संगीत कार्यक्रम में शामिल हुईं, जिसने इज़राइल और ग्रीस का दौरा किया। उन्होंने लोकप्रिय दक्षिण अफ्रीकी टीवी नाटक "गोमोरा" सहित मंच और स्क्रीन दोनों पर कई क्रेडिट हासिल किए। यह भी पढ़ें: बांग्लादेश हिंसा में जला हिंदू सिंगर का पुश्तैनी घर

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.