TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Chhichhore एक्टर का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में लगी गंभीर चोट

Naveen Polishetty Accident: फिल्म 'छिछोरे' में नजर आए एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी का एक्सीडेंट हो गया है और हादसे में गंभीर चोटें आई हैं।

Naveen Polishetty Accident
Naveen Polishetty Accident: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक जाने-माने एक्टर का विदेश में एक्सीडेंट हो गया है और इस हादसे में वो बुरी तरह से घायल हुए हैं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' में नजर आए एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी (Naveen Polishetty) के साथ ये हादसा हुआ है और एक्टर की टीम ने उनके एक्सीडेंट की खबर की पुष्टि कर दी है।

अमेरिका में हुआ रोड एक्सीडेंट

नवीन पॉलीशेट्टी (Naveen Polishetty) साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं और उनके साथ ये हादसा अमेरिका में हुआ है। दरअसल, नवीन पॉलीशेट्टी अमेरिका के डलास में बाइक से कहीं जा रहे थे, तभी उनका बैलेंस बिगड़ा और इस चलते ही उनका एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने हादसे को रोकने की पूरी कोशिश की थी। मगर वो लाख कोशिश के बाद भी एक्सीडेंट को रोक नहीं पाए। इस हादसे में एक्टर को काफी गंभीर चोटें आई हैं।

एक्टर का हाथ हुआ फ्रैक्चर

नवीन पॉलीशेट्टी (Naveen Polishetty)की टीम ने उनके एक्सीडेंट की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में एक्टर की जान को बच गई है, लेकिन उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया है। जानकारी के मुताबिक, एक्टर का एक्सीडेंट कुछ समय पहले हुआ था, अब वो फिलहाल US में अपना इलाज करवा रहे हैं। उनकी टीम ने भले ही उनके एक्सीडेंट की पुष्टि कर दी है। मगर नवीन ने खुद अभी तक अपने एक्सीडेंट को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हादसे की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैंस अपने पसंदीदा एक्टर की जल्दी ठीक होने के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

'छिछोरे' में निभाया अहम रोल

बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी थियेटर रिलीज फिल्म 'छिछोरे'(Chhichhore) में एसिड का रोल निभाया था। सुशांत के दोस्त के किरदार में नवीन को दर्शकों ने पसंद भी किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं। साउथ फिल्मों में नवीन एक जाना-पहचाना नाम है और उनकी फिल्म ‘Miss. Shetty Mr. Polishetty’लोगों को बहुत पसंद है। फिल्मों के अलावा एक्टर ने कई टीवी शोज भी किए है और साउथ में वो तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। यह भी पढ़ें: बेडरूम से एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, बिना कपड़ो की तस्वीरों से इंटरनेट पर मचा हंगामा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.