TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कपूर खानदान के चिराग का फेसबुक अकाउंट हैक, पहले Ranveer Allahbadia हुए थे शिकार

Tusshar Kapoor Accounts Hacked: फेमस यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया का यूट्यूब चैनल हैक होने के बाद अब फेमस बॉलीवुड एक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। अपने फेसबुक अकांउट के हैंक होने की खबर खुद तुषार कपूर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

कपूर खानदान का चिराग
Tusshar Kapoor Accounts Hacked: फेमस यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया का यूट्यूब चैनल हैक होने के बाद अब फेमस बॉलीवुड एक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। अपने फेसबुक अकांउट के हैंक होने की खबर खुद  गोलमाल, लव सेक्स और धोखा 2, क्या कूल हैं हम, मस्तीजादे फेम एक्टर तुषार कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बीते कुछ दिनों से सेलेब्स के साथ हैकिंग की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं और लोग इन पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

एक्टर ने शेयर की पोस्ट 

तुषार कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने फेसबुक अकाउंट के हैक होने की जानकारी दी है। एक्टर ने आधिकारिक बयान भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे सार्वजनिक और निजी दोनों फेसबुक अकाउंट से छेड़छाड़ की गई है, जिसकी वजह से ही प्लेटफॉर्म पर मैं हाल में एक्टिव नहीं था। मेरी टीम और मैं स्थिति को सुलझाने और अकाउंट पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: ‘मैं अबला नारी नहीं…’, यूट्यूबर Gaurav Taneja संग तलाक की खबर पर Ritu Rathee का रियलिटी चेक

तुषार ने फैंस को कहा धन्यवाद  (Tusshar Kapoor Accounts Hacked)

एकता कपूर के भाई और जाने-माने एक्टर तुषार कपूर ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, 'हम इस समय के दौरान आपके धैर्य और समझ की सराहना करते हैं और जल्द ही आप सभी के साथ फिर से जुड़ने की आशा करते हैं। आपके लगातार सपोर्ट के लिए थैंक्यू।' बता दें कि तुषार कपूर सोशल  मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

इस फिल्म से मिली खास पहचान

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, मगर उन्हें स्टारडम हासिल नहीं हुआ, जो उनके पिता ने अपने दौर में हासिल किया था। तुषार कपूर कई फिल्मों में रोमांटिक हीरो भी बने नजर आए, मगर उन्हें लोगों के बीच उस किरदार ने पहचान दिलाई थी। जिसमें उन्होंने एक गुंगे लड़के का रोल निभाया, जी हां, हम कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल' की बात कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: Mithun Chakraborty: सांवले रंग की वजह से झेला रिजेक्शन, ‘पनौती’ का मिला टैग, इस एक्ट्रेस के बोल्ड कदम ने बदली ‘तकदीर’  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.