TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

5 फिल्में जिनके सीक्वल की राह ताकती रही ऑडियंस, अनाउंसमेंट के बाद भी नहीं हुई रिलीज

Bollywood Movies Sequels Never Released: बॉलीवुड के मूवीज के सीक्वल रिलीज होते ही रहते हैं और जनता इन्हें पसंद भी करती है। वहीं कुछ मूवीज ऐसी हैं जिनके सीक्वल की अनाउंसमेंट तो कर दी गई लेकिन अभी तक रिलीज ही नहीं हो पाए हैं।

Bollywood Movies Sequels Never Released: फिल्म का सीक्वल आना एक ट्रेंड सा बन गया है। बॉलीवुड फैंस भी इसे पसंद कर रहे हैं। कोई भी मूवी अगर सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो फिल्म के एंड में मेकर्स सीक्वल की हिंट दे देते हैं। फिल्म की एंडिंग अधूरी सी लगती है और फिर दर्शकों को उसके नए पार्ट का इंतजार भी बेसब्री से रहता है। कुछ ऐसी भी मूवीज हैं जिनके मेकर्स ने रिलीज के समय ही उनके दूसरे पार्ट का अनाउंसमेंट कर दिया था लेकिन अभी तक दर्शक उन पार्ट्स की राह ही देख रहे हैं। अभी तक उन फिल्मों के सीक्वल थिएटर में रिलीज ही नहीं हो पाए हैं। आइए आपको उन पांच मोस्ट अवेटिड सीक्वल के बारे में बताते हैं।

पीके (PK)

सबसे पहले इन लिस्ट में सबसे विवादित मूवी पीके शामिल है। रिलीज से पहले ही ये मूवी विवादों में बुरी तरह फंसी हुई थी। मूवी की रिलीज पर रोक लगाने की मांगें भी की जा रही थी। वहीं रिलीज होने के बाद इस मूवी को ऑडियंस का खूब प्यार मिला। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में आमिर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मूवी की एंडिंग में रणबीर कपूर को दिखाकर मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल की हिंट दी थी, लेकिन अभी तक इसका कोई अता पता नहीं है।

जग्गा जासूस (Jagga Jasoos)

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर मूवी जग्गा जासूस सिनेमाघरों में खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इसमें रणबीर और कटरीना की जोड़ी को पसंद किया गया था। फिल्म के गाने भी काफी फेमस हुए थे। जग्गा जासूस के पार्ट 2 की भी मेकर्स ने हिंट दे दी थी। एंडिंग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को विलेन दिखाया गया था। इसके सीक्वल का भी ऑडियंस को काफी इंतजार है। यह भी पढ़ें: जया बच्चन को अहंकारी कहने वाली कंगना के बदले सुर, बोलीं-वे इंडस्ट्री की सम्मानित हस्ती

मुन्ना भाई चले अमेरिका (Munna Bhai Chale America)

लगे रहो मुन्ना भाई और मुन्ना भाई एमबीबीएस ऑडियंस की फेवरिट मूवीज में से हैं। राजकुमार हिरानी की मूवी में संजय दत्त ने मुन्ना का किरदार निभा लोगों को खूब हंसाया था। इसके दोनों पार्ट खूब पसंद किए गए थे। वहीं फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका थर्ड पार्ट 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की अनाउंसमेंट कर दी थी, लेकिन ये भी अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है।

रा वन (Ra One)

शाहरुख खान की 'रा वन' की अलग स्टोरी को दर्शकों ने सराहा था। हालांकि मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म के मेकर्स ने इसके सीक्वल की भी हिंट दे दी थी। वहीं इस फिल्म को लेकर भी अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है।

चांदनी चौक टू अफ्रीका (Chandni Chowk to Africa)

अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण की चांदनी चौक टू चाइना को लोगों ने बेहद पसंद किया था। इसकी कॉमेडी और कहानी की खूब तारीफ भी हुई थी। इसे आज भी लोग बड़े शौक से देखते हैं। फिल्म के मेकर्स ने भी फिल्म के आखिरी में सीक्वल की हिंट छोड़ दी थी। साथ ही मूवी का टाइटल भी बता दिया गया था। इस मूवी का तो हर कोई इंतजार कर रहा है, लेकिन इस पर भी कोई अपडेट नहीं है। यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 का कमाल, ‘एनिमल’ को धूल चटा निकली आगे; अब शाहरुख से श्रद्धा की सीधी टक्कर

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.